Thursday, September 29, 2022

Latest Posts

दुखी हुईं जरीन खान, बोलीं- ‘फिल्म में काम करने से पहले डायरेक्टर करते हैं गलत काम’, सलमान के लिए भी कही ये बात

आने वाले दिनों में बॉलीवुड को लेकर

ऐसी बातें सामने आती हैं जिसे सुनने के बाद बॉलीवुड की काफी आलोचना भी होती है। इस वजह से सोशल मीडिया पर हर कोई बॉलीवुड को लेकर बुरी तरह से बोलता है। हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जरीन खान ने बॉलीवुड को लेकर एक बहुत बड़ी बात कही है, जिसके चलते आजकल हर कोई उनके बारे में बात कर रहा है। जरीन खान ने बॉलीवुड को लेकर अपना सबसे बड़ा दर्द बताया है। जिससे उन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोगों की बहुत बुराई की है और इन सबके साथ उन्होंने सलमान खान का भी जिक्र किया है जो बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता हैं।

जरीन खान ने भी अपने बॉलीवुड करियर में

काफी हिट फिल्में दी हैं और आपको बता दें कि उनकी पहली फिल्म सलमान खान के साथ थी जिसका नाम ‘वीर’ था। इस फिल्म को काफी पसंद किया गया था और यहीं से जरीन खान ने बॉलीवुड में शुरुआत की थी लेकिन पिछले कुछ समय से जरीन खान फिल्मों में नजर नहीं आई हैं। हाल ही में जरीन खान ने बॉलीवुड के निर्देशकों के बारे में कहा है कि वह उनसे गलत तरह की तस्वीरें मांगती हैं और उसके बाद वह सलमान खान के बारे में बात करती हैं कि वह उनसे कभी मदद नहीं मांगेंगी। आइए आपको जरीन खान के इस दर्द के बारे में विस्तार से बताते हैं।

जरीन खान इन दिनों सोशल मीडिया पर

काफी चर्चा में हैं जिससे कोई उनकी चर्चा कर रहा है। जरीन खान एक जमाने में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस बन गई थीं जिसके चलते हर कोई उन्हें पसंद करने लगा था लेकिन तभी अचानक से जरीन खान बॉलीवुड से गायब होती नजर आईं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में जरीन खान ने अपने फैन्स को अपना दर्द और वह कितने मुश्किल वक्त से गुजर रही हैं, इस बारे में बताया है।


जरीन खान ने कहा कि “बॉलीवुड निर्देशक

उन्हें गलत तरह की फिल्में ऑफर करते हैं और गलत तरह की तस्वीरें मांगते हैं। जरीन खान ने आगे कहा कि इन सब बातों से इनकार करने की वजह यह है कि उन्हें फिल्में नहीं मिल रही हैं। जरीन खान ने बॉलीवुड का ये बहुत बड़ा सच बताया है जिससे आज भी हर कोई अनजान था। जरीन खान आगे कहती हैं कि डायरेक्टर की ऐसी डिमांड की वजह से उन्हें फिल्में नहीं मिल रही हैं, जिससे उनकी हालत खराब हो गई है। जरीन खान ने इसके बाद सलमान खान को लेकर भी काफी कुछ कहा है।

जरीन खान ने हाल ही में बॉलीवुड के उस सच का खुलासा किया है

जिससे हर कोई अनजान था। जरीन खान ने कहा कि निर्देशक उनसे गलत तस्वीरें मांगते हैं जिसके कारण उन्हें फिल्में नहीं मिल रही हैं। जरीन खान ने यह भी कहा कि उनके पास धीरे-धीरे पैसे खत्म हो रहे हैं। लोगों ने जरीन खान से पूछा कि उन्होंने सलमान से मदद क्यों नहीं मांगी, जिस पर जरीन खान ने जवाब दिया कि उन्हें सलमान से मदद नहीं मिल सकती क्योंकि वे पहले ही उनकी बहुत मदद कर चुके हैं और अब उनके अनुरोध पर सलमान मदद के लिए मना नहीं करते हैं। उन्हें परेशान करना चाहते हैं। एक वाक्य में अगर कोई बोल दे तो जरीन खान बेहद मुश्किल दौर से गुजर रही हैं और अब कोई उनके साथ नहीं है।

Latest Posts

Don't Miss