Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह और उनकी पत्नी हेज़ल कीच ने अपने पहले शिशु का स्वागत किया। बच्चे के साथ फोटो वायरल हो रही है

भारत के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह

और पत्नी हेज़ल कीच को मंगलवार 25 जनवरी 2022 को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला। इस जोड़े ने सोशल मीडिया पर खबर साझा की। युवराज ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमारे सभी प्रशंसकों, परिवार और दोस्तों के लिए, हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि भगवान ने हमें एक बच्चे का आशीर्वाद दिया है।”

पोस्ट में आगे कहा गया है

“हम इस आशीर्वाद के लिए भगवान का शुक्रिया अदा करते हैं और चाहते हैं कि आप हमारी निजता का सम्मान करें क्योंकि हम दुनिया में नन्हे-मुन्नों, लव हेजल और युवराज का स्वागत करते हैं।” युवराज और अभिनेत्री हेज़ल कीच ने 30 नवंबर, 2016 को फतेहगढ़ साहिब गुरुद्वारे में पारंपरिक आनंद कारज समारोह में शादी की। बेबी बॉय एक साथ उनका पहला बच्चा है।

हेजल सलमान खान और करीना कपूर खान

अभिनीत ‘बॉडीगार्ड’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इसके बाद वह 2013 में रियलिटी टीवी शो ‘बिग बॉस’ में दिखाई दीं। दूसरी ओर, युवराज विश्व कप विजेता खिलाड़ी हैं और वह 2007 में टी20 विश्व कप विजेता टीम और 2011 में 50 ओवर की विश्व कप विजेता टीम का हिस्सा थे।


युवराज ने 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से

संन्यास की घोषणा की थी और इसके बाद उन्हें अलग-अलग लीग में खेलते देखा गया है। पिछले साल, दक्षिणपूर्वी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज़ में दिखाई दिए, जहाँ वह मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर के नेतृत्व वाली टीम का हिस्सा थे।

युवराज ने 10 जून, 2019 को क्रिकेट के सभी

प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की। 304 एकदिवसीय, 58 टी20ई और 40 टेस्ट से अधिक के करियर में, युवराज ने क्रिकेट के क्षेत्र में एक ऐसे खिलाड़ी के रूप में अपनी जगह बनाई, जो अपने लिए मैच जीत सकता था। अपनी विद्युत क्षेत्ररक्षण, भ्रामक गेंदबाजी, या भयंकर बल्लेबाजी के माध्यम से पक्ष।

 

Latest Posts

Don't Miss