Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

रिश्ता तय होने पर युवती के ससुराल वालों को मिली लड़की की अश्लील फोटो, तस्वीरों ने उजाड़ दिया सब कुछ

मेरठ के हस्तिनापुर गाँव में एक युवती की सगाई हो चुकी थी की अचानक ससुराल वालों को युवती की कुछ तस्वीरें मिलती है। इन तस्वीरों को देखने के बाद ससुराल वाले हैरान रह जाते है और वह गाँव में पंचायत बुला लेते हैं।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और युवती की ऐसी तस्वीरें क्यों ससुराल वालों को भेज दी गई। हाँ हो सकता है यह रिश्ता तोड़ने के लिए रची गई साजिश होगी लेकिन ऐसा क्यों और युवती का क्या कहना है आइये जानते है पूरा मामला –

ससुराल वालों को जब मिली तस्वीरें


हस्तिनापुर के नजदीकी गाँव में जब एक युवती का रिश्ता तय किया गया तो उसके प्रेमी ने युवती की तस्वीरें उसके ससुराल वालों के पास भेज दी। तस्वीरें देखकर उसके घर वालों ने पंचायत बुलाई और पंचायत में लड़के को भी बुलाया गया।

लड़के के परिवार वालों ने स्वीकार किया की उनके लड़के का और लड़की का प्रेम संबंध चल रहा है और दोनों एक साथ थे लेकिन अभी लड़की शादी से इंकार कर रही है वही लड़की के अनुसार वह पहले उसके संपर्क में थी लेकिन अभी नहीं है।

रिश्ता तोड़कर चले गये ससुराल वाले

ससुराल वालों ने कहा की वह अब यह रिश्ता नहीं रखना चाहते है और पंचायत में यह रिश्ता तोड़कर चले जाते है युवती के घर वालों को जब यह पंचायत में संभलता नहीं दिखा तो उन्होंने वहां पर पुलिस बुला ली।

पुलिस ने लड़के के खिलाफ शांति भंग का चलान बनाते हुए उसे धमकी देकर छोड़ दिया है पुलिस के अनुसार रिश्ता टूट गया है ऐसी जानकारी अभी तक उनके पास नहीं है हाँ एक लड़की की अस्मिता की बात है तो हम इसपर जांच करेंगे।

लड़की नहीं करना चाहती प्रेम

लड़के जिसका नाम आदिल है उसने बताया की लड़की उसके साथ पहले प्रेम में थी लेकिन जैसे ही उसका रिश्ता तय हुआ वह दूर हो गई लेकिन अब मैं उसके बिना रह नहीं सकता इसलिए उसका जहाँ भी रिश्ता होगा मैं वहां पर इस तरह की तस्वीरें भेजता रहूँगा और यह जारी रहेगा।

लड़की ने कहा की उसकी गलती का इतना बड़ा असर होगा उसे नहीं पता था लेकिन अब वह उस लड़के के संपर्क में नहीं है इसलिए कोई इस तरह रिश्ता भी नहीं तोड़ सकता इसलिए अगर मेरे साथ बार-बार ऐसा हुआ तो आ-त्म=ह-त्या कर लेगी।

Latest Posts

Don't Miss