Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

बिन ब्याही माँ नहीं बनना चाहती थी लड़की यूट्यूब पर वीडियो देखकर कर रही थी गर्भपात, लेकिन एक गलती से हालत बिगड़ी देखें

महारष्ट्र के नागपुर में एक महिला ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया उसके बाद महिला को अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा है। जानकारी के अनुसार महिला का एक व्यक्ति के साथ अवैध संबंध था इस व्यक्ति का नाम शोएब खान था इस व्यक्ति के साथ पिछले 5 वर्षो से महिला लगातर संपर्क में थी।

खान ने महिला से शादी की बात करी और शादी का वादा करके उसके साथ गलत करने लगा महिला की अभी उम्र 25 वर्ष है। इन्ही वर्षो में महिला और पुरुष के बिच अक्सर संबंध भी बने लेकिन एक अभी कुछ दिन पहले महिला पेट से हो गई।

पांच सालो से खान कर रहा था यूज़


महिला ने बताया की उसका शोएब नाम के व्यक्ति के साथ प्रेम संबंध था इसी बिच मैं पेट से हो गई तो खान ने यूट्यूब पर दवाओं का नाम देखकर मुझे भेजे और मैंने यह दवाएं खरीदी और खा ली उसके बाद दवाओं के साइडइफेक्ट से मुझे काफी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

शोएब ने शादी का झांसा देकर महिला का उपयोग लगबग पांच साल किया और अब वह महिला से शादी नहीं करना चाहता है। जानकारी के अनुसार महिला किसी को बताना भी नहीं चाहती थी।

यूट्यूब पर दवाएं देख करना चाहती थी गर्भपात

महिला ने बताया की वह शादी के बिना बच्चा नहीं पैदा करना चाहती थी इसलिए उसने दवाओं का सेवन किया लेकिन यह उसपर काफी भारी पड़ा तबियत बिगड़ने पर मुझे काफी परेशानी का सामना करना पड़ा और परिवार वालों ने मुझे अस्पताल में भर्ती करवाया।

जब पूरा मामला सामने आया उसके बाद परिवार के लोगों ने पुलिस को इस बात की जानकारी दी पुलिस ने महिला का ब्यान लिया और खान के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

महारष्ट्र ही नहीं देश के हर कोने में हो रहा है ऐसा काम

पुलिस ने कहा की महारष्ट्र और देश के अनेक कोनो में इस तरह की घटना होती आ रही है ऐसे में लोगों को समझना होगा की शादी के नाम पर इस तरह का कृत्य नहीं किया जाये। प्रेम के नाम पर अगर हम गलत करेंगे तो हमारे साथ गलत होगा।

खैर खान के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही खान को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। चरित्र भंग के चलते मामला दर्ज किया है और आरोप सिद्द होने पर आरोपी को सजा भी दिलवाई जायेगी।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि अन्य लोगों की भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss