Thursday, May 19, 2022

Latest Posts

पत्नी कहती है सब मेरे नाम कर दो, अगर नाम कर दूंगा तो मैं कहाँ जाऊँगा जज साहेब पति ने पत्नी पर लगाया आरोप

- Advertisement -

नॉएडा में एक पति ने अपनी पत्नी पर आरोप लगाते हुए कहा की अगर ऐसी पत्नी होती है तो इससे अच्छा मैं कुंवारा ही रहता। उसने कहा की मेरी पत्नी चोरी करती है उसे धमकाती है और इतना ही नहीं दहेज़ का केस करने का भी डर देती है। वह काफी परेशान होने के बाद कोर्ट में तलाक के लिए जाता है।

कोर्ट ने पुलिस को मामला दर्ज करने की हिदायत देते हुए पत्नी से पूछताछ करने की बात कही है और पुलिस ने इस बात को गहनता से लिया है। आइये जानते है यह मामला क्या है –

- Advertisement -

2009 में हुई थी शादी अब होगा तलाक

रजत कंवर ने कहा की उसकी शादी 2009 में हैदराबाद की रहने वाली शिखा के साथ हुआ वह दोनों अच्छी जिंदगी जी रहे थे लेकिन पत्नी ने कहा की उसकी पूरी दौलत उसके नाम कर दी जाए लेकिन पति ने इंकार कर दिया। इसके बाद पत्नी 2015 में ससुराल छोड़कर अपने पीहर चली गई।

- Advertisement -

जब काफी समय तक पत्नी नहीं आई तो रजत ने उसकी उम्मीद छोड़ दी लेकिन करीब 6 साल बाद वह 2021 में लौटकर आई इस बार सोचा की जिंदगी अच्छी गुजरेगी लेकिन वह अंधी सास से गहने भी ले लेती है और कुछ नकदी भी।

जायदाद मेरे नाम कर दो कहती है

रजत ने बताया की पत्नी बार-बार एक ही बात कहती है की जितनी संपत्ति है मेरे नाम कर दो वरना तुम्हारा बुरा हाल कर दूंगी अब इतनी मेहनत से कमाई हुई दौलत उसके नाम कैसे कर दूँ जो पता नहीं कब छोड़कर चली जाए।

लेकिन वह फिर भी जिंदगी में आगे बढना चाहता था लेकिन इस बार हद हो गई उसने अपनी सास ने गहने भी लिए और काफी नकदी भी लेली उसकी माँ अंधी है उसे पता ही नहीं चला की शिखा ने कब चोरी कर ली।

पुलिस से मांग रहा है मदद

रजत ने कहा की अगर तलाक नहीं मिलता है तो मेरी जिंदगी नर्क बन जायेगी इसलिए उसे न्याय चाहिए ऐसी पत्नी का क्या किया जाए वो मुझे नहीं धन को प्यार करती है धन चाहे उसके नाम हो या मेरे क्या फर्क पड़ता है लेकिन वह मुझे धन मिलते ही छोड़ देगी यह मैं जानता हूँ।

6 साल बाद फिर धन के लिए यहाँ आई है और इसके अलावा उसके पास कुछ नहीं है वह अपना घर और अपनी प्रॉपर्टी को ऐसे लोगों से बचाना चाहता है लेकिन जब उसकी पत्नी ही इस काम में लगी हुई है तो वह कैसे बचे। कोर्ट के आदेश पर पुलिस इस केस की जांच कर रही है। ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और इस जानकारी को आगे शेयर करें।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss