Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

पति को पत्नी ने दिया ऐसा सरप्राइज, ससुराल वालों को नींद की गोलियां देखर किया यह काण्ड सब हैरान

एक पति हमेशा अपनी पत्नी से कुछ अच्छा एक्सेप्ट करता है उसे लगता है की उसकी पत्नी उसके लिए बहुत कुछ करेगी लेकिन आज की दुनिया काफी अलग है आज किसी पर भरोसा करना स्वंय को खत्म करने जैसा है। हरियाणा के एक गाँव में एक ऐसी ही घटना सामने आई है इस घटना को जिसने भी सुना वह हैरान है।

आइये जानते है क्या है घटना और एक पत्नी अपने पति को क्या सरप्राइज देने लगी की अपने ससुराल वालों को नींद की गोलियां दे दी। पूरा मामला जानने के लिए आपको यह पूरा आर्टिकल पढना होगा तो चलिए शुरू करते हैं जानकारी शेयर करना।

तीन महीने पहले कोर्ट में हुई थी शादी


रोहतक के बोहरा गाँव में सुरेश नाम का एक व्यक्ति काफी उम्र के बाद भी कुंवारा था किसी दलाल ने उससे संपर्क किया और सुरेश की शादी छत्तीसगढ़ की रहने वाली एक युवती से करवा दी दोनों ने कोर्ट में शादी करी और अपने घर आ गये इसके बदले सुरेश ने दलाल को 70 हजार रूपए भी दिए।

70 हजार रुपयों में उसने आरती से शादी करी और अपने गाँव ले आया यहाँ पर आरती ने तीन महीनो में पुरे परिवार को अपना बना लिया वह सभी का ख्याल रखती और अपने पति को खूब प्यार देती।

पत्नी के प्यार में पागल सुरेश ने उसके लिए सोने के गहने भी बनवाये

सुरेश ने कहा की आरती मेरे परिवार को खुश रखती, वह मेरा भी ख्याल रखती थी और आज उसने जब मैं बाहर गया तो उसने बोला की आज आपके लिए सरप्राईज है तो मैं काफी खुश था उसके कहने पर मैंने उसे सोने के गहने भी बनवा दिए थे।

अपनी माँ के ईलाज के लिए घर पर कुछ 70 हजार रूपए भी रखे हुए थे यह सब लेकर आरती अचानक फरार हो गई उसने हम सभी को नींद की गोलियां दी और यहाँ से फरार हो गई हम काफी हैरान है की आरती ऐसा कैसे कर सकती है।

पुलिस ने बताया लुटेरी दुल्हन के बारें में

जब पुलिस को यह जानकारी मिली तो पुलिस ने ऐसे अनेक मामले भी बताये, उसके बाद पुलिस ने यह जानकारी भी दी की ऐसे हादसे अनेक लोगों के साथ हुए है अनेक लड़कियां पहले शादी करवाती है और बाद में सब कुछ लेकर फरार हो जाती है।

सुरेश ने कहा की आरती भले ही उम्र में उससे 10 साल बड़ी थी लेकिन उसने उससे सच्चा प्यार किया था वह  उसे खुश रखना चाहता था लेकिन आरती ने उन्हें धोखा दिया इस धोखे की वजह से आज हम समाज में आँखे उठाकर नहीं चल सकते है हमें घर से बाहर निकलने में शर्म आती है।

जानकारी कैसी लगी हमें जरुर बताएं और इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि किसी अन्य सुरेश जैसे व्यक्ति के साथ ऐसा ना हो वह इस तरह की घटना से बच पाए। दलालों के चक्कर में पड़कर अपनी जिंदगी बर्बाद ना करें।

Latest Posts

Don't Miss