Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

विधवा को खुश करने के लिए बनाये संबध लेकिन विधवा करने लगी शादी की जिद्द, युवक अब पछता रहा है

झारखंड के एक गाँव में एक महिला शव मिला है पुलिस ने जब जांच करी तो महिला की जानकारी विधवा के रूप में हुई है। उसके पति को गुजरे कुछ ही समय हुआ है लेकिन उसकी ऐसी हालत में मौत हुई। पोस्टमार्टम में उसके शारीरिक संबधो की भी पुष्टि हुई तो पुलिस ने अलग तरीके से जांच शुरू करी तो महिला और एक व्यक्ति का संबध है पता चला।

महिला के साथ यह हादसा कैसे हुआ या फिर उस व्यक्ति ने महिला की जान क्यों ली इसकी पूरी जानकारी मैं इस आर्टिकल में शामिल कर रहा हूँ।

चार माह पहले पति की हुई थी मौत


जानकारी के अनुसार मृतिका सोमारी देवी के पति की मौत को चार माह हुए थे उसके बाद एक व्यक्ति जिसका नाम कुंभकर्ण कोरवा है उसने सोमारी देवी के साथ संबध बनाने का प्रयास किया। वह अपने इस प्रयास में सफल भी हुआ।

सोमारी देवी और कुंभकर्ण अक्सर छुपकर मिलने लगे लेकिन यह मिल्न सोमारी को प्यार में ले आया और वह अब कुंभकर्ण से शादी करना चाहती थी।

सोमारी ने जिद्द करी तो कुंभकर्ण ने लेली जान

कुंभकर्ण को जब पुलिस ने पकड़ा तो उसने पूरी घटना बताई उसने बताया की सोमारी और उसका संबंध चार महीनो में ही शुरू हुआ उनका कोई प्यार नहीं था बस दोनों को एक दुसरे की जरूरत थी और यह पूरी हो जाती थी।

एक दिन सोमारी ने कहा की वह मुझसे शादी करना चाहती है तो मैं डर गया और उससे छुटकारा चाहने लगा लेकिन जब मुझे ऐसे छुटकारा नही मिलता नजर आया तो उसे मैंने एकांत में बुलाया और गला घोटकर मार दिया उसके बाद उसके हाथ पैर बांधकर मैंने उसे कुँए में धकेल दिया।

उसपर कोई नहीं करेगा शक

कुंभकर्ण को लगा की उसपर कोई शक नहीं करेगा लेकिन दोनों की यह छोटी सी बात कब लोगों को पता चली और आज पुलिस ने उसे पकड़ लिया इसपर उसे विश्वास नहीं हो रहा है। कुंभकर्ण के अनुसार दोनों एक दुसरे के साथ सिर्फ एक ही रिश्ता रखना चाहते थे लेकिन सुमारी के तेवर बदल गये और मैं उससे छुटकारा पाना चाहता था।

पुलिस के अनुसार कुंभकर्ण ने अपना गुनाह मान लिया है और उसने हर घटना का जिक्र अपने ब्यान में किया है। सुमारी ने पति की मौत के बाद चार महीने में ही संबंध बनाने लत ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

आस-पास की ऐसी ही बड़ी-छोटी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें और हमें फॉलो करें।

Latest Posts

Don't Miss