Monday, November 28, 2022

Latest Posts

वेटर्स ने सास के कपड़ों पर गिराई सब्जी तो बहू ने खुश होकर ईनाम में दे दिए हजारों रूपए

सास-बहू का रिश्ता कैसा होता है आप सभी जानते है खट्टा मीठा यह रिश्ता निभाने के लिए दोनों तरफ बहुत कोशिश करी जाती है। अगर कोशिशों में सफल ना हो तो यह रिश्ता बहुत जल्द खत्म हो जाता है लेकिन ब्रिटेन की एक महिला ने अपनी सास पर सब्जी गिराई जाने की वजह से इतनी खुश हो गई की उसने वेटर्स को इतनी बड़ी टिप दी की सब हैरान रह गये।

वेटर्स ने अपने टिक-टोक वीडियो पर खुद इस बात का खुलासा किया है इस बात को जानने के बाद सब हैरान है तो आइये जानते है की बहू आखिर इतनी खुश क्यों थी और क्यों वेटर्स इतनी बड़ी टिप दे दी। तो चलिए शुरू करते है पढना –

बेटे की शादी में सास ने पहने थे सफेद कपड़े


ब्रिटेन की कुछ प्रथाओं में एक प्रथा यह भी है की यहाँ पर शादी में दुल्हन के अलावा कोई सफ़ेद कपड़े नहीं पहनते है लेकिन आज कल इस प्रथा को फॉलो नहीं किया जाता है। ऐसे ही शादी में एक महिला अपने बेटे की शादी में सफ़ेद कपड़े पहनकर आती है। दुल्हन को यह रास नही आता है लेकिन वह अब कर भी क्या सकती थी।

लेकीन उसी वक्त कुछ चमत्कार होता है की महिला को कपड़े बदलकर आने पड़ते है और इस चमत्कार को दुल्हन ने अच्छे से अप्रीसियेट किया है।

वेटर ने गलती से गिरा दी थी सब्जी

क्लो बी नाम की एक महिला वेटर ने अपने टिक-टोक अकाउंट पर बताया की वह शादी में वेटर का काम कर रही थी की अचानक गलती से महिला की सास पर सब्जी गिर जाती है उसके कपड़े खराब हो जाते है और उसे कपड़े बदलकर आने पड़ते है।

मैं अपनी इस गलती से काफी शर्मिंदा थी लेकिन जब मुझे पेमेंट का समय आया तो महिला की बहू ने मुझे पास बुलाया और 100$ यानि 7400 रूपए उसे टिप के नाम पर दिए। वह काफी खुश थी मेरे इस कारनामे से लेकिन मैंने गलती से यह किया था।

दुल्हन को पसंद नहीं थे सास के कपड़े

इससे यह प्रतीत होता है की दुल्हन को सास के सफ़ेद कपड़े पसंद नहीं आये लेकिन वह कहने में असमर्थ थी लेकिन दुल्हन का काम वेटर्स ने कर दिया तो वह इतनी खुश थी इसी वजह से उसने वेटर को टिप दी थी।

The hand of the waitress takes the tip. The waiter girl receives a tip from the client at the hotel bar. A bartender woman is happy to receive a tip at work. The concept of service.

खैर जो भी हो उस महिला के लिए अच्छी बात है जिन्हें यह टिप मिली है और उसकी गलती की वजह से अगर किसी को ख़ुशी मिली है तो अच्छी बात है लेकिन उस महिला की जॉब भी जा सकती थी इस गलती से लेकिन सास ने इसपर किसी तरह की कार्यवाही की मांग नहीं करी थी।

आपको यह रोचक जानकारी कैसी लगी अगर अच्छी लगी है तो हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाये ताकि उन्हें भी ऐसी जानकारी मिल पाए।

 

Latest Posts

Don't Miss