Friday, December 2, 2022

Latest Posts

वेब सीरिज देखकर दिमाग ऐसा घुमा, घर में आई शिक्षिका को पहले मारा और फिर बांधकर करने लगा ऐसा काम, अपने बच्चों को भी नही बख्शा

कोई इतना पागल कैसे हो सकता है हाल ही में जमशेदपुर में एक ऐसी घटना को अंजाम दिया गया है जिसके बारें में पढ़कर हैरानी भी होती है और ऐसा लगता है की जीवन में यह वेब सीरिज जैसी चीजें आनी ही नहीं चाहिए लेकिन यह तो एंटरटेनमेंट है और इससे लोगों को क्या परेशानी हो सकती है।

लेकिन एक व्यक्ति ने इन्ही वेब सीरिज की तर्ज पर अपने घर वालों समेत एक महिला टीचर को भी अपना शिकार बनाया है व्यक्ति अभी पुलिस हिरासत में है और उसने जो बताया वह आपको काफी हैरान करेगा –

अपनी पत्नी और बच्चों को मार दिया


दीपक नाम के एक युवक ने जमेशदपुर में अपनी पत्नी और बच्चे को जान से मार दिया और उसके बाद उसके घर में एक शिक्षिका आई और उसने उसे पहले तो जान से मारा और फिर हाथ पैर बांधकर जी भरकर उसके साथ दरिंदगी करी।

जब वह पूरी तरह से उब गया तब वह घर से नकदी और सोना लेकर फरार होने वाला था लेकिन उसी समय उसका साला और उसका दोस्त रोशन घर आ गये उसने उन्हें भी मारने की कोशिश करी और वहां से फरार हो गया।

पुलिस को बताई वजह

दीपक ने बताया की उसका दोस्त रौशन अभी काफी पैसा कमा रहा था और मेरी हालत काफी खस्ता थी इसी को देखते हुए मुझे लगा की मैं उसके जैसा तो नहीं बन सकता लेकिन मैंने उसे फंसाने का पूरा प्लान बना लिया था।

यह पूरा प्लान मैंने वेब सीरिज से सीखा है उसने देखा वेब सीरिज में देखा की कैसे लोगों को फंसाया जाता है और कैसे अपने जुर्म किसी पर डाल सकते है लेकिन वह अपने प्लान में फेल हो गया।

शहर छोड़कर भाग गया था दीपक

हालाँकि दीपक शहर छोड़कर भाग गया लेकिन उसे गिरफ्तार कर लिया गया उसके पास तीन लाख रूपए नकद मिले है और उसने चार लाख रूपए का सोना सुबह बेच दिया था और वहां से तीन लाख रूपए लेकर फरार हुआ था।

खैर अब वह पुलिस की हिरासत में है और अब उसे कड़ी से कड़ी सजा मिलने वाली है आखिर कार दीपक को गिरफ्तार कर लिया गया। ऐसी ही आस-पास की खबरों के लिए हमें फॉलो करें और अगर आर्टिकल अच्छा लगा हो तो हमें जरुर बताएं।

Latest Posts

Don't Miss