Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

साउथ सुपर स्टार विजय ने अपने माँ-बाप और 11 लोगों पर मद्रास हाईकोर्ट में मामला दर्ज किया है, कारण बहुत पैचीदा है

थलापति विजय साउथ अभिनेता को किसी तरह की पहचान की जरूरत नहीं है, इनकी अनेक सुपर फ़िल्में ही इनकी पहचान करवाने के लिए काफी है। इन दिनों विजय काफी ज्यादा चर्चा में है। उन्होंने अपने माँ-बाप पर केस कर दिया है। जैसे ही यह खबर मीडिया में आई उसके बाद सुर्ख़ियों ने इस खबर को काफी आगे बढ़ा दिया है। लेकिन असल वजह क्या है केस की वह किसी ने स्पष्ट नहीं बताई है।

हमने काफी कोशिशों के बाद विजय के कुछ निजी दोस्तों से जानकारी प्राप्त करी है। इस जानकारी के अनुसार विजय ने

Rajinikanth, Kamal Haasan, Vijay And Others at the Nadigar Sangam Protest To Set Up The Cauvery Management Board

अपने माँ-बाप पर ही नहीं 11 लोगों पर केस किया है आइये जानते है उन्होंने यह कदम क्यों उठाया –


विजय ने क्यों केस दर्ज करवाया अपने माँ-बाप के खिलाफ

कुछ लोगों ने कहा है की उसके पिता और माँ के साथ संबंध अच्छे नहीं है लेकिन बात कुछ और है, जानकारी के अनुसार विजय के पिता AS चंद्रशेखर और उनकी माँ शोबा एक राजनैतिक पार्टी बनाये हुए है। उन्होंने इस पार्टी का निर्माण हाल ही में किया था। पार्टी का नाम ‘ऑल इंडिया थलापति विजय मक्कल इयक्कम’ यह नाम ही विजय को इस कदम की तरफ लेकर गया है।

इस पार्टी के नाम में अपना नाम देखकर विजय ने एक बार पब्लिक नोटिश भी दिया था की कोई भी इस पार्टी से सिर्फ मेरा नाम देखकर ना जुड़ें, चूँकि मेरा इस पार्टी से कुछ लेना देना नहीं है। इस पार्टी का पूरा काम मेरे पिता और माँ संभालते है ऐसे में मैं राजनैतिक पार्टी से दूर हूँ।

मेरे नाम से भीड़ इकट्टा ना कर पाए कोई

मद्रास हाई कोर्ट में अपील करते हुए विजय ने कहा की उनके नाम से कोई पार्टी या कोई भी अगर भीड़ इकट्ठा करते है तो उनपर कार्यवाही होनी चाहिए इसके साथ कोई भी मेरा नाम किसी बैनर, या फिर विज्ञापन में शामिल ना करें। अगर ऐसा करते है तो उनपर सख्त कार्यवाही करवाई जायेगी।

विजय ने मद्रास हाई कोर्ट में अपने पिता और माँ दोनों का नाम दर्ज करवाया है और साथ में 11 अन्य लोग जो इन पार्टी में शामिल है।

मुझे राजनीति नहीं करनी आती

विजय ने एक इंटरव्यू में कहा था की उनके पिता और माँ  राजनीति करते है लेकिन मुझे अपनी जिंदगी में राजनीति नहीं करनी आई शायद यही वजह है की मै बहुत कम किसी राजनितिक पार्टी में शामिल होता हूँ।

मैं अपने फैन्स के साथ फिल्मों में ही खुश हूँ, मुझे राजनीति से कुछ लेना देना नहीं है अगर मैं सच में कुछ करना चाहूँगा तो ऐसे ही कर दूंगा। आपको बता दूँ की विजय अपना NGO भी चलाते है और लोगों की मदद करते है।

जानकारी कैसी लगी हमें जरुर बताएं और ऐसी ही बॉलीवुड इत्यादि से जुड़ी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss