Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

खुबसूरत विदेशी महिला और उसके बच्चे मानस का दरिंदो ने बेरहमी से किया कत्ल, दिल्ली में अपने पति के साथ रहती थी महिला

दिल्ली के कालकाजी इलाकें में एक विदेशी महिला और उसके बच्चे का शव मिला, यह शव एक घर मिला जो महिला के दोस्त का घर है। लेकिन उनके साथ ऐसी घटना क्यों हुई इसकी जानकारी अभी तक पुलिस को नहीं लगी है। आइये जानते है कौन है यह महिला और आखिर अपने दोस्त के घर में क्या कर रही थी।

खबर को विस्तार से पढ़े ताकि आपको इस खबर की पूरी जानकरी मिल पाए, कुछ गुत्थियाँ सुलझाने के लिए हमें खबरों की पूरी जानकारी होनी चाहिए आइये जानते है इस विदेशी महिला के बारें में –

दो साल पहले दिल्ली के युवक से हुई थी शादी


विदेशी महिला मिस्कल झुमबेइवा दिल्ली के ग्रेंटर कैलाश इलाके में अपने पति विनय चौहान के साथ रहती थी। वह हाउस वाइफ थी और कुछ महीनो से पेट से थी। पति और पत्नी के बिच झगड़ा होता है दवाओं के लिए महिला के पेट में दर्द था तो वह अस्पताल जाना चाहती थी लेकिन विजय का उससे झगड़ा हो जाता है।

विनय से झगड़ा होने के बाद विनय अपने दोस्त के साथ बाहर चला गया पीछे से विदेशी महिला ने अपनी एक और दोस्त जो की कीर्गीस्तान की है। इसका नाम मातुलबा है मातुलबा को कॉल करने के बाद वह उसे अस्पताल लेकर जाती है और उसका ईलाज करवाने के बाद उसे अपने घर ले जाती है।

अपनी दोस्त के घर ली आखिरी साँसे

विदेशी महिला को पता नहीं था की अब उसके साथ क्या होने वाला है उसकी जान आखिर उस घर में कैसे गई यह पुलिस के लिए भी एक पहली है। पुलिस के अनुसार उन्हें विदेशी महिला के पति ने जानकारी दी और मौके पर आने के लिए कहा। हम जब आये तो विदेशी महिला और उसका 13 महीने का बच्चा मानस खून से लथपथ पड़े थे।

यह घटना कैसे हुई अभी तक किसी को जानकारी नहीं मिली है। पति के अनुसार महिला के दोस्त से ही उसे यह जानकारी मिली और वह भाग कर यहाँ आया तो यह सब देखकर वह काफी परेशान है और उसे अपने बच्चे और पत्नी को खोने का काफी गम है।

पुलिस के अनुसार घटना को ऐसे अंजाम दिया है

पुलिस के अनुसार फ़्लैट के अंदर किसी तरह का कोई कैमरा नहीं लगा हुआ है और बाहर के कैमरे में किसी भी बहरी व्यक्ति इंसान को नहीं देखा गया है। यह मामला घर के अंदर का ही हो सकता है किसी अंदर के इंसान ने ही इस वारदात को अंजाम दिया है।

जैसे ही कोई सुराग मिलेगा हम आरोपी तक पहुँच जायेंगे लेकिन अभी यहाँ का माहौल काफी डरावना और भय वाला है यहाँ के लोग काफी डरे हुए है ऐसे में यहाँ पर कुछ समय के लिए शांति बनाये रखनी होगी। पुलिस के अनुसार जैसे ही फोरेंसिक रिपोर्ट आएगी खुनी के फिंगरप्रिंट हाथ लग जायेंगे।

आस-पास की ऐसी ही खबरों के लिए हमें फॉलो करें और इस जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाए ताकि उन्हें भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss