Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

करोडो के मालिक साउथ के सुपरस्टार राम चरण तेजा की लग्जरी लाइफ

राम चरण तेजा लग्जरी लाइफ:

साउथ के कई सुपरस्टार अपनी लग्जरी लाइफ के लिए जाने जाते हैं। अभिनेता राम चरण तेजा भी उनमें से एक हैं। राम चरण तेजा की आलीशान जिंदगी के चर्चे हर तरफ होते रहते हैं। उनकी लग्जरी लाइफ के हिस्से में आलीशान घर भी शामिल हैं।

तेजा का आलीशान घर हैदराबाद की सबसे पॉश लोकेशन जुबली हिल्स में स्थित है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तेजा का यह बंगला 25000 वर्ग फुट में फैला है और किसी आलीशान महल से टकराने जैसा लगता है I

आपको यकीन नहीं होगा

और आप इस बंगले की कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे क्योंकि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसकी कीमत एक या दो करोड़ नहीं बल्कि पूरे 90 करोड़ बताई जाती है. कहा जाता है कि इस बंगले के तहखाने में एक मंदिर भी है जिसे पुराने जमाने के मंदिर की तरह बनाया गया है।


इसका निर्माण भी पत्थरों से किया गया है।

इसके अलावा इस बंगले में स्विमिंग पूल, टेनिस कोर्ट और जिम जैसी तमाम सुविधाएं भी उपलब्ध हैं। खैर, ऐसा नहीं है कि तेजा के पास सिर्फ यही एक संपत्ति है। हाल ही में उन्होंने मुंबई में एक आलीशान प्रॉपर्टी खरीदी है, जिसकी कीमत करोड़ों में है।

यह मुंबई के पॉश इलाके में मौजूद है

जिसकी कीमत करोड़ों में है। खैर, आलीशान घर ही नहीं, तेजा के पास लग्जरी गाड़ियों का भी जबरदस्त कलेक्शन है। उनके पास रॉल्स रॉयस से लेकर लैंबॉर्गिनी तक की 8 करोड़ की गाड़ियां हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक

राम चरण तेजा की कुल संपत्ति करीब 1300 करोड़ रुपये है. फिल्मों की बात करें तो राम चरण तेजा की अगली फिल्म आरआरआर है, जिसमें वह आलिया भट्ट, अजय देवगन, जूनियर एनटीआर के साथ नजर आएंगे। ये फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होगी.

 

 

Latest Posts

Don't Miss