Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

दो माह की बच्ची को पिता ने दिया ऐसा गिफ्ट, दुनिया की पहली छोटी बच्ची बनी जिसके पास है चाँद पर जमीन

सुरत के एक व्यापारी ने अपनी बेटी को एक नायाब तोहफा दिया है, इस व्यापारी के अनुसार उसने अपनी बच्ची को चाँद पर जमीन लेकर तोहफे में दी है। जानकारी के अनुसार इस व्यापारी का नाम विजय कथेरिया है। विजय बिज़नसमैन है और सुरत में रहते है। विजय के अनुसार उन्होंने अपनी बेटी को कुछ स्पेशल देने की चाहा करी थी और उसी वक्त उन्हें पता चला की वह चाँद पर जमीन खरीद सकते है।

अपनी बेटी को चाँद पर जमीन देकर खुश हूँ, इस सब में खर्च तो हुए कुछ पैसे लेकिन मैं खुश हूँ की मैंने अपनी बेटी को एक ख़ास तोहफा दिया है। आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की चादं पर जमीन लेने के लिए एक अमेरिकी कंपनी है लुनार से संपर्क करना पड़ता है। यही कंपनी आपको चाँद पर जमीन आवंटित करती है।

विजय कथेरिया ने वो कर दिखाया जो लोगो का सपना है


विजय कहते है की बच्ची को क्या दूँ इसी सोच में मैं हमेशा रहता था लेकिन किसी से मुझे जानकारी मिली की मैं चाँद पर जमीन ले सकता हूँ। मैंने लुनार कंपनी से संपर्क किया और चाँद पर एक एकड़ जमीन के लिए आवेदन किया।

बहुत काम चांस होते है की किसी का आवेदन इतनी जल्दी स्वीकार हो जाता है लेकिन मेरा आवेदन स्वीकार हुआ। मैं खुश्नाशीब हूँ की मुझे चाँद पर एक एकड़ जमीं मिल गई और 13 मार्च को मेरा आवेदन स्वीकार हुआ और उस वक्त मेरी बच्ची मात्र दो माह की थी।

नित्या बनी दुनिया की पहली बच्ची चाँद पर जमीन वाली

जानकारी के अनुसार अभी तक जिन लोगों के पास चाँद पर जमीन है वह या तो सेलिब्रेटी है या फिर कुछ ज्यादा कमाई करने वाले लोग है लेकिन एक छोटी बच्ची को आज तक चाँद पर जमीन नहीं मिली थी लेकिन आज विजय की मेहनत से उनकी बेटी नित्या दुनिया की सबसे छोटी लड़की बन गई है जिसके पास चाँद पर जामीन है।

विजय कहते है की उन्हें अपनी बेटी से बहुत प्यार है और बेटी के लिए हमने बहुत कुछ करने की ठानी है यह मेरे लिए ऐसा गिफ्ट है जो मैं अपनी बेटी को दे रहा हूँ। मैं चाहता हूँ की मेरी बेटी मेरे प्यार को समझे और बड़ी होकर उसे गर्व हो की वह दुनिया की पहली बच्ची है जिसकी चाँद पर जमीन है।

कोई कूड़े में फेंकता है तो कोई सीने से लगाता है

दुनिया का यह कैसा दस्तूर है मैं इस स्टोरी को लिखते हुए समझा हूँ, किसी के लिए बेटी रब है तो किसी बेटी के लिए पिता रब है लेकिन ऐसे भी दुनिया में लोग है जो बेटियों को कूड़े में फेंक देते है ऐसे भी लोग है जो दुनियाभर में लड़कियों की इज्जत करते है तो कुछ लोग ऐसे भी है जो बेटी को पेट मे ही मारते है।

मैं चाहता हूँ की आप इस आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि किसी को अपनी बेटी से प्यार हो वह भी बेटी के लिए कुछ ऐसा करे और दुनिया में एक नई पहल शुरू करें। बेटी को चाँद पर जमीन दिलाने का यह सिलसिला हमेशा चलता रहे। जानकारी अच्छी लगी है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss