Monday, January 24, 2022

Latest Posts

टीचर मिथुन चक्रवर्ती 12वीं की छात्रा से करता था गलत काम, तंग आकर लड़की ने देदी जान

- Advertisement -

कोयंबटूर में एक नाबालिंग छात्रा जो 12वीं में पढ़ती थी उसने अपने घर में फांसी लगा ली और दुनिया को अलविदा कह गई लेकिन उसने जाते-जाते अनेक सवाल हमारे लिए छोड़ दिए है। उसने अपनी जिंदगी का अंतिम फैसला लिया है। लेकिन क्या ऐसा करना गलत नहीं था लेकिन इस खबर को पढने के बाद आप कहोगे की लड़की की मौत में हम सबका कसूर है

आइये जानते है इस मामले को अच्छे से और ऐसी जानकारियों को पढने के बाद इन्हें शेयर जरुर करें ताकि ऐसे लोगों को शिक्षा मिल सके ऐसे लोग किसी के साथ गलत ना कर सके इसलिए हमें ऐसी जानकारियां शेयर करनी चाहिए –

- Advertisement -

स्कूल छोड़ने का कह रही थी लड़की

लड़की के माता-पिता ने कहा की वह अभी स्कूल जाने लगी थी की अचानक उसने एक दिन कहा की वह इस स्कूल में नहीं जाएगी जब पूरी जानकारी मिली तो घर वालों को पता चला की स्कूल के एक शिक्षक जिसका नाम मिथुन चक्रवर्ती है।

- Advertisement -

वह बच्ची के साथ गलत हरकतें करता था यहाँ तक की उसने गलत करने का प्रयास भी किया था। घर वालों को पता चलने के बाद प्रिंसिपल को भी कहा और टीसी भी ले ली थी। घर आकर बच्ची ने मौका देखकर अपनी जान दे दी।

स्कूल के प्रिंसिपल ने नहीं उठाया कदम

घर पर जब कोई नहीं था तब छात्रा ने घर में फंके से रस्सी लटकाई और जान दे दी जानकारी पुलिस को मिली तो कमरे में एक नोट्स भी मिला इसमें साफ़ लिखा गया था और स्कूल के तीन लोगो का नाम लिखा हुआ था।

लड़की ने लिखा की प्रिंसिपल ने सख्त कदम नहीं उठाये मेरी मौत के वह भी जिमेदार है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया है और सबूत जुटाकर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाने की बात कही है।

यहाँ गलती किसकी है आप जरुर बताएं

मैं यहाँ सबसे बड़ी गलती बच्ची के घर वालों की मानता हूँ अगर वह पुलिस के पास पहले जाते तो इस तरह की घटना नहीं होती बहुत कम छात्राएं होती है जो इस तरह की बात घर पर बताती है और लड़की ने हिम्मत करके बताई टीसी कटवा लेना किसी चीज का सोल्यूशन नहीं था।

लेकिन यहाँ एक गलती प्रिंसिपल की भी है उसने भी स्कूल की इमेज बचाने के लिए इस तरह की घटना को होने दिया लेकिन लड़की ने अपनी जान दी यह भी बड़ी गलती थी वह नोट्स लिख सकती थी तो पहले ही पुलिस के पास जाती और पूरा मामला बताती खैर आपकी क्या राय है जरुर बताएं। खबरों से बने रहने के लिए हमें फॉलो जरुर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिलती रहे।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss