Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

शाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की सम्पति पर अब इस शख्स का होगा अधिकार

मित्रों साल 2021 में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता दिलीप कुमार

के निधन को अभी पूरा बॉलीवुड भूला भी नही पाया था कि साल 2022 में फिल्म जगत की मशहूर गायिका व स्वरों की मलिका लता मंगेशकर का निधन हो गया है। उनके निधन से बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। राजनीतिक दलों से लेकर बॉलीवुड से जुड़े दिग्गजों ने उनके निधन को अपूर्णीय क्षति बताया है। हालाकि इसी बीच दिलीप कुमार के निधन के बाद से ही किंग खान को लेकर यह खबर सुनने में आ रही है कि शाहरूख को अपना बेटा मानते थे उसके बाउजूद साढ़े छह हजार करोड़ से ज्यादा संपत्ति दूसरे शक्स के नाम कर दी। इस खबर को विस्तार से जानने के लिये पोस्ट के अंत तक बने रहे है।

आपको बता दें कि बॉलीवुड के किंग खान

यानी शाहरुख खान आज दुनिया भर में अपनी खासी पहचान बना चुके है। वो पिछले काफी समय से बॉलीवुड में सक्रिय है। इतने सालों में उनका रिश्ता लगभग सभी स्टार्स से अच्छा रहा है। खासकर उनका रिश्ता लीजेंड्री स्टार्स से काफी अच्छा रिश्ता रहा है और शाहरुख खान इन स्टार्स की काफी इज्जत भी करते है। इन्हीं स्टार्स में से एक स्टार थे स्वर्गीय दिलीप कुमार। दिलीप कुमार अपने जमाने के बहुत बड़े सुपरस्टार थे। लोग उनकी एक झलक पाने के लिए तरसते थे। उनके खाते बहुत सारी सुपरहिट फिल्में है। उस ज़माने में दिलीप साहब हिट की गारंटी माने जाते थे। कुछ समय पहले ही उनका निधन हुआ है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि दिलीप साहब

की कोई औलाद नहीं है, लेकिन वो शाहरुख खान को अपना बेटा मानते थे। शाहरुख खान से उनकी मुलाकात शाहरुख की फिल्म दिल आशना है के समय हुई थी। एक बार दिलीप साहब की पत्नी सायरा बानो ने बताया था कि शाहरुख खान के बाल बिल्कुल उनके पति दिलीप साहब जैसे है। सायरा बानो ने आगे कहा कि जब भी वो शाहरुख से मिलती है तो उनके बालों पर हाथ फेरा करती है और वो शाहरुख को अपना बेटा मानती है। आपको बता दें की दिलीप साहब अपने जमाने के सुपरस्टार गुजरे है जिस कारण उन्होंने साढ़े छह हजार करोड़ रूपए से ज्यादा संपत्ति जमा की है। खबरों की मानें तो उन्होंने अपनी सारी प्रॉपर्टी अपनी पत्नी सायरा बानो के नाम कर दी है। इस जानकारी के संबंध में आप लोगों की क्या प्रतिक्रियायें है। मित्रो अधिक रोचक बाते व लेटेस्‍ट न्‍यूज के लिये आप हमारे पेज से जुड़े और अपने दोस्तो को भी इस पेज से जुड़ने के लिये भी प्रेरित करें।


Latest Posts

Don't Miss