Monday, November 28, 2022

Latest Posts

अमिताभ को दादा और ऐश्वर्या राय को मां कहने वाला ये लड़का बन गया करोड़पति, देखिए कितनी है खजूर की सम्पति

कपिल शर्मा एक कॉमेडी शो है। इस शो को देखना

हर कोई पसंद करता है, जिसके चलते यह शो इस समय भारत का नंबर वन कॉमेडी शो है, जिसके चलते हर कोई इसे देखना पसंद करता है. आपको इस शो के बारे में आगे बता दें, इसकी लोकप्रियता भारत में किसी भी अन्य शो के मुकाबले काफी ज्यादा है। इस शो के होस्ट कोई और नहीं बल्कि कपिल शर्मा हैं और उन्होंने इस शो का नाम अपने नाम पर रखा है. द कपिल शर्मा शो ने कई लोगों की जिंदगी पूरी तरह से बदल कर रख दी है। यानी इस शो ने कई कलाकारों को जमीन से आसमान तक पहुंचाया है.

यही वजह है कि इस शो के

सभी कलाकारों के पास आजकल करोड़ों की संपत्ति है। बता दें कि इस शो में एक बच्चा है जिसे हर कोई ‘खजूर’ के नाम से जानता है. इस बच्चे के बारे में बात करें तो एक समय था जब इस बच्चे के पास एक दिन में दो वक्त का खाना खाने तक के पैसे नहीं होते थे लेकिन कपिल शर्मा शो ने इस बच्चे की तकदीर को पूरी तरह से बदल कर रख दिया, जिससे आज के समय में इस बच्चे की कोई कमी नहीं है। धन का और जिसके कारण यह बच्चा बहुत अच्छा जीवन व्यतीत करता है। आइए आगे आपको बताते हैं कि कैसे इस बच्चे ने गरीबी का सामना कर आज यह मुकाम हासिल किया है। बता दें, कपिल के शो में आने पर इस होनहार बच्चे की तारीफ खुद ऐश्वर्या राय ने की थी। शो के दौरान खजूर ने ऐश्वर्या को अपनी मां और अमिताभ बच्चन को अपना दादा बताया।

कपिल शर्मा के शो ने बदल दी इस बच्चे की किस्मत, कभी नहीं था खाने के लिए पैसे

कपिल शर्मा के शो ने फर्श से कई लोगों का गला पोंछ दिया है जिसके कारण इस शो के बारे में कहा जाता है कि इसमें काम करने वाले अभिनेताओं के जीवन को बदलने में बिल्कुल भी समय नहीं लगता है। इस शो के जरिए खुद कपिल शर्मा ने करोड़ों की कमाई की है. जिसके चलते आज वह एक राजा की तरह अपना जीवन बहुत व्यतीत करते हैं। कुछ ऐसा ही कपिल शर्मा के शो में खजूर के नाम से मशहूर इस नन्हे लड़के के साथ हुआ है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खजूर का किरदार निभा रहे इस बच्चे का नाम असल में कार्तिकेय है।


आज इस बच्चे ने अपना एक बड़ा नाम बना लिया है

जिसके कारण उसे वर्तमान समय में सभी अच्छे से जानते हैं, लेकिन इस बालक कार्तिकेय के जीवन में एक समय ऐसा भी आया, जब उसे ठीक से दो रोटी भी नहीं मिली। इससे आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस मुकाम को हासिल करने के लिए इस बच्चे ने कितना संघर्ष किया है. आइए आगे आपको बताते हैं कि कपिल शर्मा के एक एपिसोड के लिए यह बच्चा कितना पैसा लेता है और किस तरह की जिंदगी जीना पसंद करता है।

करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन गए खजूर, कपिल के एक शो से लेते हैं लाखों रुपए

सोशल मीडिया पर इन दिनों कपिल शर्मा शो में खजूर का किरदार निभाने वाले बच्चे कार्तिकेय काफी चर्चा में हैं, जिसके चलते इस समय हर कोई इस बच्चे के बारे में बात कर रहा है. ऐसा इसलिए है क्योंकि एक समय था जब यह बच्चा बहुत बुरे दौर से गुजरता था लेकिन आज यह बच्चा अपनी जिंदगी बहुत अच्छे से जीती है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि खजूर का किरदार निभा रहा यह बच्चा कपिल शर्मा के शो में खजूर का किरदार निभाने के एक एपिसोड के करीब 1 लाख 50 हजार रुपये लेता है. इसी के साथ खजूर का किरदार निभा रहे कार्तिकेय महज 13 साल की उम्र में आसमान की बुलंदियों पर पहुंच गए हैं, जिसके चलते उनके पास इस समय पैसों की कोई कमी नहीं है और इसीलिए कार्तिकेय अपना जीवन बेहद आलीशान में बिताते हैं. रास्ता। करता है।

Latest Posts

Don't Miss