Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

रशियन लड़की और हरियाणा के देशी लड़के का प्यार जमकर बटोर रहा है सुर्खिया

कहा जाता है कि

प्यार में कब और कैसे पड़ना है, यह आप नहीं बता सकते। प्यार कभी किसी की जाति नहीं देखता और न ही किसी का धर्म देखता है। इतना ही नहीं प्यार ऊपर-नीचे देखता भी नहीं है। क्योंकि कहा जाता है कि प्यार अंधा होता है और अंधे प्यार में अक्सर कुछ लोग किसी भी हद को पार करने को तैयार रहते हैं। हम आपको एक ऐसी कहानी बताने जा रहे हैं जिसमें रूस की एक लड़की को हरियाणा के एक लड़के से प्यार हो जाता है और उसका प्यार पाने के लिए वह उस लड़के के गांव आती है और चूल्हे पर खाना बनाने लगती है।

दोनों की मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए हुई थी

ये किस्सा काफी चौकाने वाला है दोस्तों लेकिन ये सच है. रूस की एक लड़की को हरियाणा निवासी रमेश से प्यार हो गया। बताया जा रहा है कि रमेश ने बारहवीं तक ही पढ़ाई की है। अब आप सोच रहे होंगे कि रूस की कोई लड़की 12वीं क्लास के लड़के के लिए इतना बड़ा बलिदान क्यों देगी? तो आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दोस्तों रमेश और वह लड़की सोशल मीडिया के जरिए दोस्त थे. लो और बात करो… अब तो आप समझ ही गए होंगे कि सोशल मीडिया के जरिए कोई भी किसी के भी संपर्क में आ सकता है और कुछ भी हो सकता है.

रमेश ने किया था लड़की को प्रपोज

बता दें कि हरियाणा के रमेश नाम का एक लड़का भी उस रूसी लड़की से सोशल मीडिया साइट पर मिला था और उसके जरिए वह लड़की से बात करने लगा। धीरे-धीरे दोनों काफी अच्छे दोस्त बन गए और बाद में दोनों में प्यार हो गया। रमेश ने रूसी लड़की को सोशल मीडिया साइट पर ही प्रपोज कर दिया, जिसके बाद लड़की ने रमेश के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। वैसे ही ये दोनों कई दिनों तक सोशल मीडिया के जरिए एक-दूसरे से जुड़े रहे. चूल्हे पर खाना बनाती लड़की लेकिन कुछ दिनों बाद वह रूसी लड़की रमेश से मिलने रमेश के गांव आ गई। उस लड़की को देखकर रमेश के परिवार समेत गांव के सभी लोग काफी हैरान रह गए. बाद में रमेश ने पूरी कहानी अपने परिवार वालों को बताई। लड़की रमेश से शादी करने के लिए तैयार है और इसलिए वह रमेश के हिंदू रीति-रिवाज सीख रहा है। गांव आने के बाद भी वह चूल्हे पर खाना बनाना सीख रही है। यह नजारा देखकर हर कोई हैरान है कि आखिर इतनी पढ़ी-लिखी लड़की रमेश के प्यार में इतनी पागल कैसे हो गई। लेकिन प्यार तो प्यार है


 

Latest Posts

Don't Miss