Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

फिल्म ‘पुष्पा’ की खूंखार एक्ट्रेस असल जिंदगी में दिखती हे आइटम गर्ल

दोस्तों इन दिनों साउथ इंडस्ट्री की

फिल्म ‘पुष्पा’ ने पूरी दुनिया में तहलका मचा रखा है। हर कोई सोशल मीडिया पर एक्टर अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के अंदाज में रील बनाकर इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रहा है. पुष्पा के जादू से न सिर्फ दर्शक बल्कि बॉलीवुड सितारे भी बच नहीं पाए। इस फिल्म के हर किरदार ने कमाल का अभिनय किया है। अभिनेता अल्लू अर्जुन का डायलॉग “पुष्पा पुष्पा राज झुकेगा नहीं” हर किसी की जुबां पर है।

इतना ही नहीं इस फिल्म के एक

और अहम किरदार ने सबका ध्यान खींचा है. वह किरदार कोई और नहीं बल्कि इस फिल्म में नेगेटिव किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस अनुसूया भारद्वाज हैं। काफ़ी पसंद है। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस फिल्म का ये खूंखार विलेन वाकई में बेहद हॉट और खूबसूरत है. जो भी इन्हें साथ देखता है उनका दीवाना हो जाता है.

फिल्म ‘पुष्पा’ में अनुसूया भारद्वाज एक

क्रूर महिला के किरदार में नजर आ रही हैं। फिल्म में दिखाया गया है कि अनुसूया भारद्वाज एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं जहां हत्या आम बात है। इसमें आप देख सकते हैं अनुसूया भारद्वाज कितनी खूबसूरत और ग्लैमरस हैं. किसी को यकीन ही नहीं हो रहा है कि ये वही अनुसूया भारद्वाज हैं जो फिल्म में अपने ही पति को मारने की ताकत रखती हैं.


इंस्टाग्राम पर अनुसूया भारद्वाज की

एक से एक तस्वीरें हैं, जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. अनुसूया भारद्वाज, जो फिल्म में एक चंदन तस्कर की पत्नी की भूमिका निभा रही हैं। उन्होंने अपनी छोटी सी भूमिका से पूरी कहानी में एक दिलचस्प मोड़ ला दिया। अगर आपने ‘पुष्पा’ देखी है, तो आप उनके चरित्र को अच्छी तरह से जानते हैं, जो अल्लू अर्जुन के कट्टर प्रतिद्वंद्वी कोंडा रेड्डी की पत्नी की भूमिका निभाते हैं। फिल्म में एक्ट्रेस ने बेहद चैलेंजिंग रोल प्ले किया है।

पुष्पा में डैशिंग अल्लू एक गांव के तस्कर के देसी गेटअप में नजर आए थे, जहां अनसूया एक क्रूर महिला के रोल में नजर आ रही थीं. वह अपने भाई की मौत का बदला लेने के लिए अपने पति को भी मार देती है। हालांकि अनुसूया भारद्वाज रियल लाइफ में बिल्कुल अलग और काफी ग्लैमरस हैं।

38 वर्षीय टीवी एंकर और सहायक

अभिनेत्री को उनकी कैमियो भूमिकाओं के साथ फिल्मों में एक स्थायी छाप छोड़ने के लिए जाना जाता है। सोशल मीडिया पर एक यूजर ने उनसे अश्लील सवाल किया, जिस पर अनुसूया ने जवाब दिया कि उन्होंने यूजर से बात करना बंद कर दिया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर यूजर और उनके बीच हुई बातचीत के कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए।

Latest Posts

Don't Miss