Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

टेनिस खिलवाने के बहाने जज 14 साल के लड़के को घर बुलाता था, लेकिन घर के कोने में लेजाकर करता था गंदा काम एक वीडियो ने खोल दी पोल

राजस्थान के भरतपुर में ACB के एक न्यायधीश पर आरोप लगा है की उसने एक 14 साल के लड़के के साथ गलत किया है। न्यायधीश पर आरोप लगाते हुए बच्चे के पैरेंट्स ने कहा की जबसे हमने मामला दर्ज करवाया है तबसे उन्हें जान से मारने की धमकी मिल रही है।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और क्यों आखिर न्यायधीश पर इतना घिनौना आरोप लगाया जा रहा है। आइये पढ़ते है पूरा मामला क्या है –

14 साल के बच्चे को टेनिस खेलने के बहाने बुलाता था


जानकारी के अनुसार 14 के लड़के को जज ने टेनिस खेलने बुलाया उसके बाद बच्चे को बहलाकर उसके साथ गलत किया, लड़के को पहले समझ नहीं आया की यह क्या हो रहा है लेकिन बाद में जब वह दर्द के मारे रोने लगा तो जज ने उसे छोड़ दिया।

उसके बाद जज ने उसे डराया की वह घर पर किसी को इस बात का जिक्र ना करें लेकिन बच्चे को ज्यादा दर्द होने के कारण उसने अपने घर पर जाकर अपनी माँ से कहा तो माँ ने जज के खिलाफ मामला दर्ज करवाने की सोची।

माँ को पता चलते ही जज को लताड़ा

जैसे ही माँ को अपने बच्चे के साथ गलत होने का पता चला तो उसने जज को लताड़ा लेकिन जज ने उसे डराया की अगर आज वह चुप नहीं रही तो उसके साथ भी गलत होगा और उसे धमकी दिलाने लगा।

हालाँकि जज इन सब से इंकार कर रहा है उसके अनुसार ऐसी ओछी हरकत वो कर ही नहीं सकता है लेकिन महिला ने पुलिस को सबूत भी दिखाए है उनके पास एक वीडियो भी है।

क्या है जज के वीडियो में  

जज का एक वीडियो भी सामने आया है इस वीडियो में वह महिला के घर आता है और बच्चे के साथ किये गये गलत काम के प्रति माफ़ी मांगता है उसने कहा की एक बार यह सब भूल जाओ आइन्दा ऐसी गलती नहीं होगी।

एक बार सिर्फ मुझे माफ़ कर दो इस सब का एक वीडियो बनाया गया है और अब पुलिस के सामने पेश किया गया है। हालाँकि जज ने अभी तक अपना गुनाह स्वीकार नहीं किया है लेकिन विभाग ने जज को निलंबित कर दिया है।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिल पायें। आस-पास की खबरों के लिए शेयर तो जरुर करें ताकि ऐसी गलती कोई और ना करें और किसी बच्चे के साथ इस तरह का गलत काम ना हो।

Latest Posts

Don't Miss