Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के नट्टू काका ने ली अंतिम सांस, 78 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हमेशा अपनी शानदार इंग्लिश वाले डायलोग से शो को शानदार बनाने वाले नट्टू काका यानी घनश्याम नायक अब इस दुनिया में नहीं रहे है आज यानि 3-10-2021 को उन्होंने दुनिया को अलविदा कहा है। इनका जन्म 12 मई 1944 को गुजरात के एक गाँव में हुआ था। आज नट्टू काका अपने शो को छोड़कर चले गये है उन्होंने अपनी जिंदगी में अनेक काम किये और बचपन से ही टीवी जगत से जुड़े हुए थे अगर हम बात करें उनके करियर की तो उनका करियर काफी शानदार रहा था।

नट्टू काका की केंसर हुई मौत

नट्टू काका उर्फ़ घनश्याम नायक बचपन से ही टीवी सिनेमा से जुड़े हुए थे उन्होंने 6 साल की उम्र से टीवी से नाता जोड़ा था लेकिन आज गले के कैंसर के कारण उनकी मौत हो गई है वह मुंबई में रहते थे लेकिन आज उनकी तबियत अचानक बिगड़ गई और वह इस दुनिया को छोड़कर चले गये।


इनके जीवन की बात करें तो इनका जीवन काफी शानदार और बहुत ही अच्छा रहा है इन्होने अपने जीवन में 200 से ज्यादा हिंदी और गुजराती फिल्मों में काम किया था।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा ने दिलाई पहचान

घनश्याम नायक ने अनेक फिल्मों और सीरियल में काम किया लेकिन उन्हें असली पहचान तारक मेहता का उल्टा चश्मा सीरियल से ही मिली और आज जब वह दुनिया को अलविदा कह गये है तब भी उन्हें इस शो में याद किया जाएगा। आखिर अच्छे किरदार बहुत जल्द दुनिया को छोड़कर चले जाते है ऐसा ही हुआ है घनश्याम नायक के साथ। उन्होंने टीवी जगत को बहुत कुछ दिया लेकिन इनकी जिंदगी अब बस इतनी ही थी।

एक साल पहले हुए था ऑपरेशन

नट्टू काका उर्फ़ घनश्याम नायक का एक साल पहले गले के कैंसर का ऑपरेशन हुआ था उनके गले से 6 गांठे निकाली थी लेकिन आज उनकी जिंदगी का अंतिम पडाव था उन्होंने अपने जीवन की आखिरी सांस ली आज उनको याद करने वाले पसंद करने वाले अनेक लोग काफी दुखी है।

खैर जो भी होता है भगवान की मर्जी से होता है लेकिन नट्टू काका ने अपनी याद अपनी छाप सीरियल में ही नहीं दुनिया के हर एक इंसान के दिल में छोड़ी है उनका इंग्लिश वाला सेन्स सभी को हमेशा याद रहेगा। आपको बता दें की कुछ समय से नट्टू काका शो से गायब थे और लोग कयास लगा रहे थे की वह अब शो छोड़ रहे है लेकिन यह नहीं पता था की वह दुनिया छोड़ रहे है।

बॉलीवुड जगत की ऐसी ही खबरों के लिए आप हमें फॉलो कर सकते है बॉलीवुड टीवी जगत से जुड़ी हर एक खबर आप तक सबसे पहले पहुंचाएंगे हम।

Latest Posts

Don't Miss