Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

क्रिकेट के मैदान में लम्बे छक्के लगाने वाले यह ख़िलाड़ी, शादी के मैदान में जल्दी हो गये आउट

शिखर धवन का इसी साल तलाक हुआ है शिखर धवन भारतीय क्रिकेट टीम के ख़िलाड़ी है। उनकी पूर्व पत्नी आयशा मुखर्जी ने उन्हें तलाक दे दिया है। इसके बाद एक लिस्ट तैयार करी जा रही है की क्रिकेट के वो कौनसे ख़िलाड़ी है जो क्रिकेट के मैदान पर तो काफी चले लेकिन शादी के मैदान पर बहुत जल्दी आउट हो गये तो आज का हमारा यह आर्टिकल ऐसे ही पांच खिलाड़ियों के बारें में है जिन्हें आज अपनी पत्नी से अलग रहना पड़ रहा है।

आइये जानते है ऐसे ही पांच क्रिकेटर के बारें में जो अपनी शादी को एक सफल शादी नहीं बना पाए और आखिरी में दोनों को अलग होना पड़ा –

शिखर धवन और आयशा मुखर्जी


शिखर धवन और आयशा की शादी 9 साल पहले हुई दोनों एक साथ काफी अच्छे लगते थे लेकिन हाल ही में एक न्यूज़ आई की दोनों अलग हो रहे हैं लोगों को विश्वास नहीं हुआ लेकिन जब आयशा ने सोशल मीडिया पर इसका खुलासा किया तो सब हैरान रह गये। खैर शिखर खेल के मैदान पर अच्छे रहे लेकिन शादी की जिंदगी में वो भी जल्दी आउट होने वालों की लिस्ट में शामिल हो गये।

दिनेश कार्तिक और निकिता

दिनेश कार्तिक और निकिता की शादी काफी समय चली लेकिन आईपीएल पांच में निकिता की दोस्ती दिनेश कार्तिक के दोस्त मुरली विजय से के साथ हुई। उसके बाद जब कार्तिक को इसका पता चला तो उन्होंने अपनी पत्नी को तलाक देकर आजाद कर दिया।

हालाँकि बाद में दिनेश कार्तिक ने भी दीपिका पल्लिकल से शादी कर ली और अब वह अपनी शादी-शुदा जिंदगी में काफी खुश हैं लेकिन यह एक बार शादी के मैदान में आउट हो चुके है।

ब्रेट ली और एलिजाबेथ केम्प

ब्रेट ली को तेज गेंदबाजी का ख़िताब मिला हुआ है मैदान पर इनकी बोल के आगे शायद ही कोई टिक पाता होगा लेकिन शादी के मैदान में यह भी टिक नहीं पाए इनकी शादी करीब 2 साल चली और बाद में एलिजाबेथ केम्प ने इनसे अलग होना चाहा और यह आउट हो गये।

लेकिन अभी यह लाना एंडरसन नाम की एक महिला के साथ शादी कर ली है दोनों काफी खुश है और जिंदगी बिताने के सपने संजो रहे है लेकिन कब तक इसका पता नहीं।

विनोद कांबली और नोयला लुईस

विनोद कांबली ने भारतीय क्रिकेट टीम में अपना काफी समय बिताया है इन्होने नोय्ला लुईस से 1998 में शादी करी लेकिन यह शादी काफी दिन नहीं चल पाई और दोनों काफी जल्दी अलग हो गये। बताया जाता है की दोनों में आपसी दुश्मनी हो गई थी लेकिन दोनों ने एक दुसरे को समझाया और काफी जल्दी अलग होकर जिंदगी शुरू करी।

विनोद कांबली अभी एंड्रिया हेवटी के साथ है और दोनों का एक बच्चा भी है काफी अच्छी जिंदगी गुजार रहे है दोनों।

जोंटी रोड्स और मैकार्थी

जोंटी रोट्स को दक्षिण अफ्रीका का महान फिल्डर माना गया है उन्हें जब मैदान में देखा जाता है तो एक अच्छी पकड़ वाले ख़िलाड़ी के रूप में देखा जाता है लेकिन इनकी शादी की पकड़ 19 साल बाद ढीली हो गई। जी हाँ इनकी शादी 19 साल तक चली और इनकी पत्नी मेकार्थी ने इनसे 2013 में तलाक ले लिया।

हालाँकि कुछ समय बाद जोंटी रोड्स से मेलानी रुल्फ़ से शादी कर ली और अब वह अपने जीवन में काफी खुश है दोनों की जिंदगी काफी अच्छे से निकल रही है लेकिन एक बार तो यह भी आउट हो चुके है।

कैसी लगी हमारी यह रोचक जानकारी अगर अच्छी लगी है तो आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपको हम ऐसी जानकारी हर रोज देते रहें। अगर आपको ऐसी जानकारी और पढनी है तो हमें फॉलो करें और विजिट करें हमारी वेबसाइट पर।

Latest Posts

Don't Miss