Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

कहाँ है सुशांत सिंह का प्यारा कुत्ता फ़ज, मालिक के लिए छोड़ दिया था खाना-पीना अब हो गई है ऐसी हालत

मैं अक्सर लिखता हूँ की जानवर अपने मालिक के लिए हमेशा वफादार रहते है और वफादार जानवरों में कुत्ते का नाम सबसे उपर आता है। कुछ महीनो पहले सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई थी उस वक्त उनका कुत्ता काफी तेजी से वायरल हुआ था।

सुशांत अकेले रहते थे लेकिन वह अपने कुत्ते को हमेशा पास में रखते थे लेकिन आज जब सुशांत इस दुनिया में नहीं है तो उनका कुत्ता अब कहाँ है ? कुछ लोगों के अनुसार उसकी मौत हो चुकी है लेकिन यह खबर पूरी तरह से गलत है। फ़ज अभी तक जिंदा है लेकिन वह मालिक को आज भी याद करता है।

सुशांत के जाने के बाद तस्वीर देखकर रोता है फ़ज


एक समय का सबसे ज्यादा वायरल होने वाला सुशांत सिंह राजपूत का कुत्ता फ़ज अपने मालिक की तस्वीर को देखकर रो रहा था उसकी अनेक वीडियो उस समय वायरल भी हुई। लोगों ने उसे अडॉप्ट करने की बात भी कही लेकिन अब वह कुत्ता कहाँ है और कैसी जिंदगी जी रहा है यह किसी को पता नहीं है।

एक रिपोर्ट के अनुसार फ़ज ने सुशांत के जाने के बाद खाना-पीना छोड़ दिया था वह काफी बीमार हो गया था और उसके इलाज के लिए बेस्ट डॉक्टर भी लाये गये। लेकिन फ़ज की हालत में सुधार नहीं हुआ।

रिकवर हुआ लेकीन मालिक को आज भी याद करता है

एक रिपोर्ट के अनुसार फ़ज सुशांत की बहन के पास है वह अभी ठीक है लेकिन अपने मालिक को याद करके रोता है। वह अभी ठीक है लेकिन पूर्णत: ठीक नहीं है इसी वजह से फ़ज का वीडियो भी सोशल मीडिया पर अपलोड नहीं किया जा रहा है।

एक समय था जब फ़ज अपने मालिक के साथ हमेशा नजर आता था वह अपने मालिक सुशांत के साथ रहता था लेकिन आज अब वह सुशांत की बहन के पास है। आपको बता दूँ की सुशांत सिंह राजपूत ने आत्म-ह-त्या करी थी या उनका कत्ल हुआ इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने वाला कुत्ता

फ़ज एक समय बहुत ज्यादा ट्रेंड हुआ था ट्विटर और फेसबुक पर फ़ज का एक हैशटैग भी चला लेकिन आज वह गुमनामी की जिंदगी जी रहा है मौत के कुछ दिनों बाद फ़ज को लोग इस तरह भूल गये है जैसे कोई इस नाम का कुत्ता नही है।

बताया जाता है की वह अकेला ऐसा गवाह है जो सच जानता है लेकिन बेजुबान होने के कारण वह किसी को बता नहीं सकता है। मौत से ठीक पहले सुशांत ने फ़ज के साथ ही सब कुछ शेयर किया था या फिर फ़ज ही उन हत्यारों को पहचान सकता है जिसने सुशांत को दुनिया से अलग कर दिया।

ऐसी ही रोचक जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो अपने दोस्तों के साथ शेयर करें ताकि हम आपके लिए ऐसे आर्टिकल रोजाना लेकर आते रहें।

Latest Posts

Don't Miss