Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

मौत के एक साल बाद मिला सुशांत का क़ातिल, पूरी घटना के पीछे यह मास्टरमाइंड था

5 सितंबर 2020 बिहार के भागलपुर के खाद व्यापारी अनुजदेव के लिए काला दिन बनकर आया था। इस दिन इन्होने अपने इकलौते बेटे सुशांत को खो दिया था। इन्हें शक था की पैसों के लालच में उसे मार दिया गया है।

20 साल के सुशांत को अपहरण करके बदमाशों ने उससे करीब 25 लाख रूपए मांगे और बच्चे की जिंदगी के लिए व्यापारी ने कैसे भी करके पैसे दे दिए लेकिन जैसे ही बच्चे की मौत की खबर मिली पिता पूरी तरह से टूट गये।

एक साल में अनेकों बार हुआ अनशन


सुशांत को न्याय दिलाने के लिए प्रशासन को बताने के लिए सुशांत के पिता ने और उनके समर्थकों ने अनेको बार अनशन किये और इसी की मदद से पुलिस ने चार बदमाशों को गिरफ्तार किया लेकिन किसी के खिलाफ कोई भी सबूत नहीं था तो पुलिस किसी को मुजरिम साबित नहीं कर पा रही थी।

लेकिन अब एक साला बाद ऐसा आरोपी पकड में आया है जिसके बाद पुलिस को उम्मीद है की लूटी गई रकम भी उन्हें वापस मिलेगी और सुशांत के कातिलों को सजा भी मिलेगी।

नाढा मियां की हुई गिरफ्तारी

नाढा मियां बिहार का नामी गुंडा है और मोस्टवाटेंड की लिस्ट में आता है पुलिस के अनुसार वह शहर की धर्मशाला में नाम बदलकर रह रहा था और जैसे ही उन्हें जानकारी मिली पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस को शक है की नाढा मियां उस केस में शामिल हो सकता है चूँकि वह इस तरह का काम करता है और उसका नाम पहले भी आ चूका है अभी तक मियां ने अपना जुर्म कबूला नहीं है लेकिन इसपर अनेक आरोप पहले से ही लगे हुए है तो वह सजा तो जरुर पायेगा।

एक साल बड़ा मिलने जा रहा है न्याय

पुलिस बिलकुल स्योर है की नाढा मियां ही वो बदमाश है जो सुशांत को मारकर गया था और इसकी जांच हो रही है बहुत जल्द एक साल से चलते आ रहे इस केस से पर्दा उठने वाला है। पुलिस के अनुसार उनके पास कुछ सबूत है जो इसकी तरफ ईशारा कर रहा है और बहुत जल्द वह इसे कोर्ट में पेश करेंगे।

ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम हर रोज देते रहें और पुलिस के इस कारनामे को पसंद भी करें और इनके इस कारनामे को शेयर भी करें ताकि पुलिस ऐसे मुजरिम हर रोज पकडती रहें।

Latest Posts

Don't Miss