Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

सनी लियॉन ने किया खुलासा दुसरे मर्दों के साथ अतरंग देख पति को होती थी जलन, फिर रात को एक दुसरे से करते थे   

दुनिया का कोई भी पति अपनी पत्नी को अन्य लोगों के साथ शेयर तो नहीं करना चाहेगा लेकिन वेस्टर्न संस्कृति कुछ उल्ट है। वहां पर कुछ भी हो सकता है खैर आज हम बात कर रहे है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री सनी लियॉन के बारें में उनके पति डेनियल वेबर के बारें में सनी लियॉन आज बॉलीवुड में एक अच्छी अभिनेत्री के तौर पर जानी जाती है उन्होंने अनेक आइटम सोंग के साथ अच्छी अदाकारी भी करी है।

बॉलीवुड की अनेक फिल्मों में लीड रोल में भी सनी ने काम किया है, आज सनी लियॉन किसी तरह के परिचय की मोहताज नहीं है लेकिन एक समय था जब यह बिग बॉस में पहली बार नजर आई और इस शो के बाद उन्हें तगड़ी फैन फोलोइंग मिली। इस शो के बाद सनी ने अपनी पहले की पोर्@ फिल्मों को छोड़कर बॉलीवुड में आने का प्रयास किया –

सनी लियॉन बॉलीवुड में रही सफल


LAS VEGAS, NV – JANUARY 21: Adult film actress and show host Sunny Leone (L) and her husband Daniel Weber arrive at the 29th annual Adult Video News Awards Show at the Hard Rock Hotel & Casino January 21, 2012 in Las Vegas, Nevada. (Photo by Ethan Miller/Getty Images)

सनी लियॉन ने बॉलीवुड में अपना तगड़ा नाम कमा लिया है और आज वह एक अच्छी इमेज के साथ बॉलीवुड में नजर आती है हालाँकि एक समय ऐसा भी था जब कोई इन्हें फिल्मों में नहीं लेना चाहता था इनकी एक्टिंग, इनकी कलाकारी देखकर सभी ने आज इनका साथ दिया है लेकिन यह एक अलग उद्ग्योग से होने के कारण बॉलीवुड में शुरुआती दिनों में एडजस्ट नहीं हो पाई थी लेकिन आज काफी सफल है।

डेनियल वेबर से करी शादी और आज है तीन बच्चों की माँ

सनी लियॉन ने डेनियल से 2011 में शादी की और अब उनकी शादी को 10 वर्ष हो चुके है इन 10 वर्षों में वह तीन बेटियों की माँ बनी हुई है। हालाँकि इनकी दो बेटियां सरोगेसी से है और एक बेटी को इन्होने गोद लिया है। सनी अपनी बेटियों से काफी प्यार करती है, यही कारण है की वह अपना बहुत सारा समय अपनी बेटियों के साथ स्पेंड करती है।

डेनियल भी उनका पूरा साथ देते है आपको जानकर हैरानी होगी की डेनियल और सनी एक ही कंपनी के मालिक है और दोनों एक कंपनी को रन करते है दोनों में काफी अच्छी बोन्डिंग है।

जब मैं दुसरे मर्दों के साथ होती तो डेनियल को जलन होती

एक प्रेसवार्ता में सनी लियॉन ने बताया की जब उनकी शादी नहीं हुई वह एक दुसरे को डेट कर रहे थे तब डेनियल ने मुझे अलग लोगों के साथ देखा वह मेरे साथ शूट पर जाता था। उसे मुझे दुसरे लोगों के साथ देखना अच्छा नहीं लगता था। कभी कभी तो रात को हम इस बात को लेकर चिंतित भी होते की आगे हमारा भविष्य क्या होगा।

लेकिन डेनियल ने मुझे सपोर्ट किया और आज मुझे इस फ़िल्मी दुनिया से छुटकारा मिल गया है और आज मैं बॉलीवुड में काफी सफल हूँ। डेनियल ने उस वक्त भी मेरा साथ दिया था हालाँकि हमारी रातें अक्सर दुसरे मर्दों की वजह से खराब होती चूँकि डेनियल मेरे लिए काफी पोजेशिव था, वह मुझे अन्य लोगों के साथ नहीं देख पाता था।

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमे कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं ताकि आपके लिए हम ऐसी ही फैक्ट वाली जानकारी लेकर आते रहे। अगर आपको आर्टिकल अच्छा लगा है तो शेयर करें और हमें फॉलो करें।

Latest Posts

Don't Miss