Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

सनी देओल की इस सगी बहनों के बारें में बहुत कम लोग जानते है, इतनी खुबसुरत होने के बावजूद बॉलीवुड से दूर रहती है देखें तस्वीरें

धर्मेन्द्र ने दो शादियाँ करी सभी को पता है लेकिन दोनों पत्नियों के बच्चे कितने है इसकी बहुत कम लोगों को जानकरी है। हालाँकि हेमा मालिनी के दोनों बेटियों का नाम सभी को पता है ईशा और अहाना दोनों हेमा मालिनी की बेटी है लेकिन धर्मेन्द्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर के भी दो बेटियां है जिनका नाम अजिता और विजेता है।

क्या आपने भी यह नाम पहली बार सुने है जी हाँ यह दोनों ही बहने बॉलीवुड और कैमरा के सामने नहीं आती है। लेकिन ऐसा नहीं है की वह खुबसुरत नहीं है वह काफी खुबसुरत है और केलिफोर्निया रहती है। आइये जानते है इनके बारें में और देखते है इनकी तस्वीरें –

सनी देओल की बहन है यह


हाल ही में बोबी देओल अपनी बहन से मिलने के लिए गए थे उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी बहन के साथ तस्वीर शेयर करी। इसमें आप देख सकते है की एक खुबसुरत लड़की बोबी देओल के साथ नजर आ रही है।

इनका नाम अजिता है और यह बहुत कम कैमरा के सामने आती है इनकी जिंदगी में इनके पिता इतनी बड़ी हस्ती है लेकिन यह खुदको कैमरा से दूर रखना ही पसंद करती है बहुत कम बार इन्हें देखा जाता है।

नहीं नजर आती फैमिली के साथ

अजिता की शादी हो गई है इनके पति एक राइटर है और केलिफोर्निया ही रहते है वहीँ इनकी बहन विजेता भी इन्ही के साथ रहती है लेकिन उनकी शादी हुई है या नहीं इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिली है।

हैरान कर देने वाली बात यह है की धर्मेन्द्र की बेटिया होने के बावजूद यह कभी किसी फंग्सन में नजर नहीं आती है अपने फैमिली के साथ इन्हें बहुत कम देखा जाता है। जानकारी यह भी है की विजेता को कैमरे के सामने शायद ही देखा जाए। बहुत कम बार ऐसा हुआ है।

विजेता के नाम पर प्रोडक्शन हाउस

विजेता बॉलीवुड में कभी नहीं दिखी लेकिन उनके नाम पर एक प्रोडक्शन हाउस बनाया गया है। विजेता फिल्म प्रोडक्शन नाम से एक कंपनी है जो धर्मेन्द्र ने बना रखी है लेकिन विजेता को कभी नहीं देखा गया।

हालाँकि लोगों के अनुसार धर्मेन्द्र और विजेता ही इस कंपनी को चलाते है लेकिन विजेता को कभी कंपनी में या धर्मेन्द्र के साथ नहीं देखा गया है। यह इतने अलग क्यों है इसका किसी को पता नही है लेकिन धर्मेन्द्र एक अच्छे पिता जरुर बने है सभी को अच्छी जिंदगी का भविष्य दिया है।

आपको बॉलीवुड की यह रोचक जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं ताकि आपको हम ऐसी ही जानकारी हर रोज देते रहें।

Latest Posts

Don't Miss