Monday, November 28, 2022

Latest Posts

जाने कितनी संपत्ति के मालिक है सुधीर चौधरी, लग्जरी लाइफ की एक छोटी सी झलक

जी न्यूज़ पर DNA शो को होस्ट करने वाले सुधीर चौधरी जब किसी का DNA करते है तो उसके बारें में पूरी जानकारी लेकर आते है। लेकिन शायद आपको इनकी जिंदगी के बारें में पता नहीं है अनेक महंगे पत्रकारों या फिर हम कह सकते है रिपोर्टर के तौर पर सुधीर को जाना जाता है। सुधीर की एंकरिंग को भारत ही नहीं विदेशों में भी काफी पसंद किया जाता है।

आज हम इस आर्टिकल में सुधीर चौधरी के जीवन के बारें में या फिर हम यह कह सकते है की उनके पास कितनी संपत्ति है इसका ब्यौरा देने वाले हैं। हालाँकि यह जानकारी हमने ऑनलाइन रिपोर्ट की मदद से ही पता करी है तो कुछ गलती हो सकती है लेकिन हमें जो जानकारी मिली वह आपके साथ साझा कर रहे हैं।

28 सालों से है पत्रकारिता में


सुधीर चौधरी आज जी न्यूज़ से जुड़े हुए है लेकिन उनके 28 साल के करियर में उन्होंने अनेक जगह बदली है लेकिन उनका पेशा नहीं बदला है वह कल भी एंकर/पत्रकार थे और आज भी वही है। सुधीर चौधरी के बारें में कहा जाता है की यह इतने सुलझे हुए इंसान है की हम इनसे नापसंद और पसंद कर सकते है लेकिन इन्हें इग्नोर नहीं कर सकते है।

जी न्यूज़ चैनल पर इनका एक अलग शो रहता है और इस शो की TRP उस समय बहुत ज्यादा रहती है। अपनी बात को साफ़ तौर पर रखना इन्हें बखूबी आता है। अगर हम बात करें यह कितना कमाते है तो आइये आगे पढ़ते है।

एक महीने में कमाते है 25 लाख

सुधीर चौधरी का कमाई का स्त्रोत उनकी एंकरिंग और पत्रकारिता ही है इसी की बदौलत वह हर महीने 25 लाख रूपए कमाते है अब आप सोच सकते है यह मेहनत कितनी करते होंगे साल में एक दिन भी ऐसा नहीं होता है जब सुधीर को आप टीवी पर ना देखो। एक समय था जब रोहित सरदाना और सुधीर की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था।

लेकिन आज रोहित इस दुनिया में नहीं है खैर अगर हम सुधीर की बात करें तो यह एक महीने में काफी पैसा कमा लेते है।

22 करोड़ की सेविंग हैं इनके पास

एक रिपोर्ट के अनुसार सुधीर के पास 22 करोड़ रुपयों की सेविंग है इसके अलावा उनके पास गाँव और शहरो में अच्छी खासी प्रॉपर्टी है यह अपना पैसा लगभग प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट करते है और अच्छा ज्ञान होने के कारण इन्होने अनेक कंपनियों के शेयर भी खरीद रखे हैं।

इनके पुराने गाँव में इनके नाम पर लाखों रुपयों की प्रॉपर्टी रजिस्टर है, 28 साल में इन्होने जितना पैसा प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट किया है अभी तक किसी रिपोर्टर ने इतना पैसा प्रॉपर्टी में इन्वेस्ट नहीं किया है।

जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं और ऐसी ही जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें और रोजाना ऐसी जानकारी पढ़ते रहें।

Latest Posts

Don't Miss