Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

माँ को गाली दी तो लड़के ने ऐसे लिया बदला, सरेआम किया ऐसा कारनामा

माँ सभी के लिए ईश्वर की तरह होती है अपने जीवन में माँ का महत्व सबसे अधिक होता है लेकिन क्या आप जानते है एक लड़के ने अपनी माँ को गाली देने पर एक युवक को जान से मार दिया है। यह खबर है ओखला जिले की यहाँ 10 वीं के छात्र और 11वीं के छात्र के बिच झगड़ा हुआ था।

झगड़े में एक छात्र ने दुसरे छात्र की माँ को गाली दे दी, इससे वह इतना परेशान हुआ की उसने उस लड़के को माफ़ी मांगने को कहा। 10वीं के छात्र ने 11वीं के छात्र को चाक़ू मार दिया छात्र को अस्पताल लेजाया गया वहां पर उसकी मौत हो गई।

माँ को गाली दी तो हो गया झगड़ा


नाबालिंग 10वीं के छात्र को पकड़ा तो पता चला की उसकी माँ को 11वीं के छात्र ने गाली दी तो वह छात्र को बहुत गुस्सा आया और उसने उस लड़के को माँ से माफ़ी मांगने की बात कही लेकिन नहीं माना। वह नहीं माना तो लड़के को और ज्यादा गुस्सा आ गया और जब गुस्से में उसने लड़के को एक बार फिर देखा तो जेब से चाक़ू निकालकर उसपर वार कर दिया।

काफी झड़फ के बाद जब बच्चे के लहू निकलने लगा तो पुलिस को सुचना मिली तब तक छात्र को अस्पताल लेजा चुके थे। लेकिन छात्र नहीं बचा और अब 10वीं के छात्र को हिरासत में ले लिया गया है।

छात्र ने बताया लड़का परेशान करता था

नाबालिंग छात्र ने बताया की 11वीं के छात्र को उसने बहुत बार समझाया था लेकिन वह मेरी माँ के नाम से गलत बातें करता था मैंने काफी समझाने के बाद जब वह समझा नहीं तो मैंने उसे चाक़ू मार दिया लेकिन यह पता नहीं था की उसकी जान चली जायेगी। दोनों ही छात्र एक ही सरकारी स्कूल में पढ़ते थे और दोनों एक साथ ही जाया करते थे लेकिन दोनों की दोस्ती में दरार आज मौत तक पहुँच गई है।

पुलिस ने क्या कहा

पुलिस के अनुसार नाबालिंग कानून के अनुसार बच्चे पर कार्यवाही करी जायेगी और बच्चा होने के कारण इसे सजा में भी रियात मिल सकती है लेकिन इसने जो कृत्य किया है वह दयनीय नहीं है इसलिए आगे जाकर यह कोई गुंडा ना बने इसलिए इस सुधारगृह में रखा जाएगा। इसके भविष्य का ख्याल रखा जाएगा लेकिन इसने जो किया वह काफी गंभीर मामला है और 11वीं के छात्र के परिवार वाले इसे कड़ी सजा दिलवाना चाहते है।

आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी रोज मिलती रहे। फेसबुक पर आर्टिकल पढ़ रहे है तो हमारे पेज को फॉलो जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss