Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

तलाकशुदा आदमी संग शादी के सात फेरे लेने जा रही हैं सोनाक्षी सिन्हा, नाम जानकार आप भी दंग रह जायेंगे

आजकल बॉलीवुड में जैसे शादियों की बाढ़ आ गई है

कई जोड़े शादियां कर चुके हैं और कई जोड़ी शादी करने के लिए तैयार है लेकिन इन दिनों सबसे ज्यादा विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी सुर्खियों का विषय बनी हुई है. लेकिन अभी इस बीच एक और जोड़ी का नाम इस लिस्ट में शामिल होने वाला है और यह नाम किसी और का नहीं बल्कि दबंग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा का है.

जी हां पिछले कुछ दिनों से

सोनाक्षी सिन्हा के रिलेशनशिप में होने की खबरें आ रही है और जल्द ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी अपने बॉयफ्रेंड के साथ विवाह रचाने के बारे में सोच रही हैं. कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द ही वह दुल्हन की तरह तैयार हुई दिखेंगी. वैसे बता दे शादी करने के बाद सोनाक्षी सिन्हा सलमान खान के घर की बहू बन जाएंगी.

अब मेरी यह बात सुनकर

आप सब लोग सोच रहे होंगे कि आखिरकार सलमान के घर में सोनाक्षी सिन्हा किस सदस्य से शादी करने जा रही हैं. तो चलिए आपने इस पोस्ट के जरिए हम आपकी यह दुविधा दूर करते हैं.दरअसल इन दिनों सोनाक्षी सिन्हा की सेलिब्रिटी मैनेजर बंटी सजदेह के साथ रिलेशनशिप में है. हालांकि अभी तक उन्होंने अपने इस रिलेशनशिप की ऑफिशियल कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. लेकिन सोशल मीडिया पर कथित तौर से यह कहा जा रहा है कि यह अभिनेत्री लंबे समय से बंटी सजदेह को डेट कर रही है और जल्द ही इनके साथ विवाह रचाने वाली है. वैसे आप सब लोगों में से यह बात बहुत ही कम लोग जानते होंगे कि बंटी सचदेवा सलमान खान के अच्छे दोस्त होने के साथ-साथ उनके रिश्तेदार भी हैं.


गौरतलब है कि बंटी

सलमान खान के बड़े भाई सोहेल खान की पत्नी सीमा के इकलौते सगे भाई हैं. इसी कारण से सलमान खान के घर उनका आना-जाना लगा रहता है. अगर सोशल मीडिया पर उड़ रही है अफवाह सच है सोनाक्षी सिन्हा बंटी के साथ विवाह कर लेती है तो वह इसी के साथ सलमान खान के घर से भी जुड़ जाएंगी. और सलमान खान की हीरोइन सोनाक्षी सिन्हा का रिश्ता सलमान खान के घर में हो जाएगा.

अगर आपको बंटी की

निजी लाइफ के बारे में बताएं तो बंटी पहले से तलाकशुदा है. उन्होंने सन 2009 में गोवा में अंबिका चौहान के साथ विवाह रचाया था. और इन दोनों की शादी में सलमान खान भी शामिल हुए थे लेकिन इनका रिश्ता ज्यादातर समय तक टिक नहीं पाया और जल्द ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए. वैसे बता दे बंटी कि खुद की एक पीआर एजेंसी है. बॉलीवुड अभिनेता से लेकर क्रिकेटर तक इनके क्लाइंट है. वैसे आप लोगों में से यह यह बात बहुत ही कम लोगों को पता होगी कि बंटी और विराट कोहली काफी अच्छे दोस्त हैं.

बता दे ऐसा कहा जा रहा है कि

सोनाक्षी सिन्हा और बंटी पिछले दो-तीन साल से एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में है. हालांकि इन दोनों में से किसी ने भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की है. लेकिन कपल को कई बार पार्टीज में एक साथ देखा गया है. तो हम ऐसा कह सकते हैं जल्द ही बॉलीवुड के एक और स्टार की शादी की खबरें आने वाली है.

Latest Posts

Don't Miss