Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

भाभी जी घर पर है की गौरी मेम की खूबसूरती बनी उनकी दुश्मन, गौरा रंग होने की वजह से खत्म हो रहा है करियर

भाभी जी घर पर है सीरियल में अपनी खूबसूरती का तड़का लगाने वाली सोम्या टंडन यानी गौरी मेम इन दिनों काफी परेशान है। हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने इस बात का खुलासा किया है की उनके हाथ से अनेक प्रोजेक्ट उनके गौरेपन की वजह से निकल गये है।

हालाँकि सोम्या टंडन काफी खुबसुरत है और दिखने में काफी आकर्षक है लेकिन अनेक सीरियल्स में उन्हें इसलिए नहीं कास्ट किया जाता है चूँकि वह भारतीय लगती नहीं है। टंडन ने कहा की हालाँकि मेरे गौरेपन ने मुझे अनेक टीवी शो में काम करने का मौका दिया है।

विदेशी शो में ऑडिशन देने गई थी सोम्या


सोम्या ने बताया की वह एक विदेशी शो में ऑडिशन के लिए गई थी लेकिन उस शो को भारतीय लड़की की जरूरत थी मुझे देखते ही उन्होंने मुझे रिजेक्ट कर दिया मैं काफी हैरान हुई और कारण पूछा तो उन्होंने कहा की हमें नहीं लगता की आप भारतीय है। चूँकि भारत के लोग इतने गौरे नहीं होते है।

मुझे लगता है आज भी अन्य देशों के लोगों को लगता है की भारतीय गौरे नहीं बल्कि सांवले होते है उस प्रोजेक्ट में भी उन्हें एक सांवली लड़की की तलाश थी जो भारतीय लगती हो या भारत की हो।

ऐसा अनेको बार होता है मेरे साथ

टंडन ने कहा की एक इंटरव्यू में भी मुझसे में मुल्क के बारें में पूछा गया और जब मैंने भारत बताया तो लोगों को विश्वास नहीं हो रहा उनके अनुसार भारतीय इतने ज्यादा गौरे नहीं होते है लेकिन मैं हूँ और एक भारतीय हूँ और मुझे अपने देश पर गर्व है।

ऐसा लगता है की यहाँ पर ज्यादा खुबसुरत होना भी गुनाह हो गया है लोग यहाँ रंग और रूप देखते है मेरे पास दोनों होने के बावजूद मुझे प्रोजेक्ट से अक्सर बाहर कर दिया जाता है उन्हें लगता है की मेरी खूबसूरती ऐसे रोल के लिए नहीं बनी है।

भाभी जी घर पर है से हुई पोपुलर

सोम्या टंडन भाभी जी घर पर है सीरियल से काफी ज्यादा पोपुलर हुई लोगों के दिल में इनकी पहचान काफी अच्छी बनी हुई है। आज टंडन को दुनियाभर के लोग जानते है वाकई में यह काफी खुबसुरत है यह दिखने में काफी आकर्षक है और अनेक टीवी शो में काफी पोपुलर होती है।

लेकिन इन्हें वह प्रोजेक्ट नहीं मिलते जो इनकी एक्टिंग को बढ़ावा देते हो इन्हें सिर्फ खूबसूरती से जुड़े प्रोजेक्ट ही मिलते है। यही वजह है की आज इनका करियर काफी धीमा हो गया है। टीवी जगत से जुड़ी ऐसी ही जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss