Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

ऐसी हालत हो गई है ‘सोदागर’ फिल्म के हीरो की, इतनी पोपुलर फिल्म में काम करने के बाद भी आज ऐसे जी रहे है जिंदगी

1991 में एक फिल्म आई थी फिल्म का नाम ‘सोदागर’ था इस फिल्म में राजकुमार और दिलीप कुमार 32 साल बाद एक साथ नजर आये थे। इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार थी और उस समय की सबसे ज्यादा कमाई वाली फिल्म साबित हुई। इसी फिल्म में अभिनेत्री मनीषा कोइराला के साथ अभिनेता विवेक मुशरान भी थे। विवेक की यह डेब्यू फिल्म थी इसी फिल्म से उन्होंने अपना फ़िल्मी करियर शुरू किया।

अपनी शानदार एक्टिंग और मासूम फेस के कारण लोगों के दिलों में एक ख़ास जगह बना ली थी। लेकिन आखिर क्या हुआ की इस फिल्म के बाद भी विवेक को कोई बड़ा प्रोजेक्ट नहीं मिला वह लीड हीरो कभी नहीं बन पाए। आज भी वह फिल्मों में नजर आते है लेकिन साइड रोल में ही नजर आते हैं।

विवेक मुशरान अब कहाँ है


विवेक का जन्म 9 अगस्त 1969 में उत्तरप्रदेश में हुआ इनका फिल्मी करियर 1991 में फिल्म सोदागर से शुरू हुआ। काफी पोपुलर फिल्म में काम करने के बाद भी आज तक विवेक छोटे रोल में ही नजर आते है।

अनेक टीवी शो में भी विवेक नजर आ चुके है लेकिन एक वो पहचान जो इनकी शुरुआती दौर में मिली वैसी पहचान अभी तक इन्हें किसी और फिल्म में नहीं मिली है। वह अनेक फिल्मों में नजर आ चुके है लेकिन अभी तक उन्हें कोई अच्छा प्रोजेक्ट नहीं मिला है।

सोदागर के बाद मिली यह फ़िल्में

सोदागर के बाद इन्हें लगातार काम मिल रहा है वह फिल्मो में और सीरियल में लगातार नजर आते है लेकिन अगर हम बात करें बड़े प्रोजेक्ट की तो उन्हें इस फिल्म के बाद कोई बड़ी फिल्म हाथ नहीं आई है।

इन्हें फिल्म ‘फर्स्ट लव लेटर, प्रेम दीवाने, सातवाँ आसमान, बेवफा से वफा और दिल है बेताब’ जैसी फ़िल्में मिली इसी के साथ इन्हें सोन परि जैसा सीरियल भी मिला इस सीरियल में 2000 से 2004 तक लगातर विवेक ने काम किया था।

अब कहाँ है विवेक मुशरान

विवेक को आखिरी बार हिंदी फिल्म वीरे दिन वेडिंग में देखा गया था यह फिल्म 2018 में आई थी इसके बाद वह एक वेब सीरिज में भी नजर आये इस सीरिज का नाम ‘नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड’ जो 2020 में ZEE5 में आई थी। इसमें देखा गया था, आज इनके पास कुछ अच्छे प्रोजेक्ट है और हो सकता है आने वाले समय में यह वेब सीरिज में एक अच्छे अभिनेता के तौर पर नजर आ जाए लेकिन सोदागर फिल्म में इतना अच्छा किरदार होने के बावजूद यह आज भी स्ट्रगल कर रहे है यह बात काफी हैरान करने वाली है।

इनका करियर ठीक है लेकिन एक अभिनेता के तौर पर और अच्छी फिल्म करने के बावजूद आज भी यह किसी बड़े प्रोजेक्ट में शामिल नहीं हुए यह बात हम सभी को हैरान करती है।

बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी ही रोचक जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें ताकि हम आपको बॉलीवुड से जुड़ी ऐसी अनेक जानकारियां देते रहें, अगर जानकारी अच्छी लगी है तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss