Monday, November 28, 2022

Latest Posts

34 साल पहले बेटे को जन्म देकर दुनिया को अलविदा कह गई थीं स्मिता पाटिल, अब प्रतीक और राज बब्बर ने किया इमोशनल पोस्ट

अभिनेता व उत्तर प्रदेश के

पूर्व कांग्रेस नेता राजा बब्बर और बेटे प्रतीक बब्बर ने अपनी मां को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल लेटर को लिखकर साझा किया। प्रतीक बब्बर ने 34 वीं पुण्यतिथि पर अपनी माता स्मिता पाटिल को रविवार के दिन श्रद्धांजलि अर्पित की और उन्हें एक आदर्श और रोल मॉडल महिला के रूप में याद किया।

बता दें कि स्मिता पाटिल की मृत्यु

31 वर्ष में प्रसव संबंधी जटिलताओं के कारण हो गयी थी। वह अपनी समृद्ध विरासत के रूप में अपने काम को छोड़ गई थी। केवल 1 दशक से अधिक के करियर में उन्होंने चक्र , अर्थ बाजार, मिर्च मसाला , भूमिका और मंथन जैसे बेहतरीन फिल्मों में रोल अदा किया।

राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर ने

अपनी मां को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर मार्मिक पत्र को साझा किया है। उन्होंने उस पत्र में लिखा कि ‘आज से 34 वर्ष पहले हमारी मां हमें छोड़ कर चली गई। वर्षों से मैंने अपने दिल और दिमाग में उनकी कल्पना कर और उनकी छवि को बनाने की कोशिश की है।’ उन्होंने यह भी लिखा कि ,’हम एक उत्कृष्ट एवं खास मुकाम पर अपनी मां के वजह से ही पहुंचे हैं।’


उन्होंने उसमें आगे लिखा

,’अब वह एक संपूर्ण मां, महिला और उत्कृष्ट रोल मॉडल हैं, जो कि हर छोटे बच्चों की आंखों का तारा मानी जाती है। वह एक ऐसी माता है, जिसे हर एक बच्चा अपना आदर्श मानता है और उनके जैसा बनना चाहता है।’ उनका मानना है कि वह जो कभी भी आपका साथ नहीं छोड़ेंगे काल के अंत तक हमेशा सबका साथ देगी।

जाने-माने 34 वर्ष के अभिनेता द्वारा कहा गया कि

मेरे साथ मेरे अंदर मेरी मां हमेशा जीवित रहेगी मेरी प्यारी मां। राज बब्बर ने भी स्मिता पाटिल को श्रद्धांजलि देते हुए कहा कि,’ 31 वर्ष की उम्र में तुम हमें छोड़ कर चली गई थी। तुम्हारी सभी यादें हमारे साथ हैं।’

Latest Posts

Don't Miss