Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

श्रद्धा आर्या को डीप नेकलाइन की टाइट फिटिंग ड्रेस में देख हुस्न पर पति हो गए फ़िदा

कुंडली भाग्य’ की प्रीता यानी

श्रद्धा आर्या टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस में से एक हैं. उनकी फैन फॉलोइंग किसी स्टार से कम नहीं है.उनके फैशन सेंस के साथ-साथ उनकी खूबसूरती के भी काफी चर्चे होते हैं.अगर आप उनकी त्वचा को देखें तो इस चांद से मुखड़े की तारीफ करते नहीं थकेंगे.हालांकि, क्या आपको पता है कि श्रद्धा की इस खूबसूरत त्वचा के पीछे राज क्या है.अगर नहीं तो आज हम आपको बताएंगे.एक्ट्रेस अपनी स्किन को लेकर काफी सेंसिटिव है,वह इसे हेल्दी रखने के लिए अलग-अलग तरीके आजमाती रहती हैं.

वहीं श्रद्धा इन ब्यूटी सीक्रेट्स को

अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर करती रहती हैं. 34 वर्षीय एक्ट्रेस के चेहरे पर आपको एक भी दाग-धब्बे या फिर झुर्रियां देखने को नहीं मिलेंगे.उनकी स्किन हमेशा चमकती रहती है.मेकअप और तमाम केमिकल युक्त चीजों का इस्तेमाल करने के बावजूद भी उनका चेहरा हमेशा ग्लोइंग दिखता है.अगर आप भी उनकी तरह खूबसूरत और ग्लोइंग दिखना चाहती हैं तो उनके इन ब्यूटी सीक्रेट्स को फॉलो कर सकती हैं

ऐसा नहीं है कि श्रद्धा शादी के बाद

पहली बार इस तरह की बोल्ड ड्रेस में नजर आई हैं.इससे पहले भी हसीना कई हॉट लुक्स से घायल कर चुकी हैं.एक तस्वीर में वह ब्लैक एंड पर्पल कलर की रैप मिनी ड्रेस में दिखाई दे रही थीं,जिसमें हाथों में लाल चूड़ा और ग्लासेस बहुत ही कूल लुक दे रहे थे.तस्वीर के दूसरी तरफ हसीना पर्पल कलर की मिनी ड्रेस में बेहद ही हॉट लग रही थीं.


श्रद्धा आर्या के लिए

नींद बेहद महत्वपूर्ण है, इसका असर उनकी त्वचा पर भी देखने को मिलता है.ऐसे में वह रोजाना टाइम से सोने के साथ-साथ पर्याप्त नींद लेना नहीं भूलतीं.एक्ट्रेस कोशिश करती हैं कि वह सुबह टाइम पर उठ जाएं.हालांकि, कई बार ऐसा उन्हें शूटिंग की वजह से करना पड़ता है,लेकिन वह कोशिश करती हैं टाइम पर सोएं.वहीं पर्याप्त नींद आपकी स्किन के लिए बेहद महत्वपूर्ण है,क्योंकि इस दौरान शरीर खुद को मरम्मत करता है और इसमें त्वचा भी शामिल हैं.

श्रद्धा आर्या रोजाना फ्रूट्स का

सेवन करती हैं.इसके अलावा वह नारियल पानी भी पीती हैं. एक्ट्रेस के अनुसार, स्किन को हेल्दी रखने के लिए सबसे महत्वपूर्ण है खुद को हाइड्रेट रखना है. इसलिए रोजाना ढेर सारा पानी पीती हैं.वहीं इससे ज्यादातर बीमारियां ठीक हो सकती हैं। इसके अलावा हेल्दी डाइट फॉलो करती हैं,इसके लिए वह घर का खाना ज्यादा पसंद करती हैं.

एक्ट्रेस अपनी स्किन की एक्स्ट्रा

केयर करती हैं.इसके लिए वह रोजाना विटामिन सी सीरम का इस्तेमाल करती हैं.यह उनकी स्किन को हाइड्रेट रखने के साथ-साथ फेशियल जैसा ग्लो भी देने में मदद करता है.इसके अलावा शीट मास्क अप्लाई करती हैं.बॉडी के साथ-साथ फेस को भी रिलैक्स रखना बहुत जरूरी होता है, ऐसे में वह शीट मास्क लगाकर अपने फेस पर 15 मिनट तक अप्लाई करती हैं, फिर रिमूव कर देती हैं.

श्रद्धा बताती हैं कि उनकी

स्किन ड्राई है, ऐसे में फेस मास्क बनाने के लिए इंग्रेडिएंट्स भी उसी हिसाब से लेती हैं.इसके लिए एक बाउल में आइस क्यूब डालती हैं और उसके ऊपर 1 चम्मच चावल का आटा, बेसन, ड्राई गुलाब की पंखुड़ियां, शहद,बादाम का पाउडर और चुटकी भर हल्दी मिक्स करती हैं.इसके साथ हाफ छोटी चम्मच बेकिंग पाउडर भी मिक्स करती हैं.

इन सभी को मिक्स करने के बाद

एक्ट्रेस अपने चेहरे पर 25 मिनट लगाकर छोड़ देती हैं.इसके बाद नॉर्मल पानी से फेस क्लीन करती हैं.इससे उन्हें काफी फायदा मिला है.वह हफ्ते में दो से तीन बार इस फेस मास्क को लगाती हैं.

Latest Posts

Don't Miss