Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

‘गदर 2’ की शूटिंग शुरू, 20 साल बाद फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार सनी देओल-अमीषा पटेल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल

एक बार फिर से बॉलीवुड कमबैक के लिए आ रहा हैं। उन्होनें अभिनेता सनी देओल के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म गदर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शूटिंग से एक तस्वीर शेयर करते हुए अपने फैंस का दी है। फोटो में अमिषा-सनी एक बार फिर से तारा सिंह- सकीना के गेटअप में दिख रहे हैं। इन दोनों की फोटो सामने आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। लोग एक्ट्रेस की पोस्ट पर कॉमेंट कर लगातार प्यार बरसा रहे हैं। बता दें फिल्म की शूटिंग इन दिनों हिमाचल प्रदेश हो रही है।

तस्वीरें अमीषा पटेल ने शेयर किया है इंस्टाग्राम पर

गदर-2 (Gadar-2) फिल्म में एचआरटीसी की

बसें दौड़ती हुई नजर आएगी. इसके लिए फिल्म की व्यवस्थाओं को स्थानीय स्तर पर मैनेज कर रही टीम ने एचआरटीसी वर्कशॉप (HRTC Bus) का दौरा कर पुरानी बसें चिन्हित की हैं.

डीडीएम एचआरटीसी धर्मशाला पंकज चड्ढा ने बताया कि गदर-2 मूवी के लिए व्यवस्थाओं को स्थानीय स्तर पर देखने वाले लोग हमारे पास आए थे, जिन्होंने अमृतसर से धर्मशाला (Dharamshala) आ रहे यूनिट सदस्यों के लिए बस की डिमांड की है. इसके अलावा 1 से 4 दिसंबर तक 2 बसों की भी अलग से डिमांड की गई है. उन्हें कहा गया है कि आप पैसे जमा करवाएं, बसें उपलब्ध करवा दी जाएंगी.


वहीँ फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से फैंस को इस बात की जानकारी दी है। अनिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो फैंस को बता रहे हैं कि उनकी टीम ने गदर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है। अनिल शर्मा ने फैंस से फिल्म के लिए दुआएं मांगने को भी कहा है ताकि वो फिर से बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच पाएं।

बता दें कि फिल्म गदर 2 में

सनी देओल, अमीषा पटेल के अवाला एक्टर उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। ‘गदर’ सनी-अमीषा के करियर की सबसे सफल फिल्म है, जिसके सीक्वल के साथ वो सिनेमाघरों में फिर से इतिहास रचना चाहते हैं। यह 2022 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Latest Posts

Don't Miss