Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

बच्चों को पढाने वाली शिक्षिका को ऐसा बेवकूफ बनाया, 3 साल तक व्यक्ति करता रहा महिला से शादी का वादा

मेरठ के पल्लवपुरम इलाके की एक प्राइमरी स्कूल की शिक्षिका ने थाने में एक व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है। महिला ने बताया की उसके साथ पिछले तीन सालों से व्यक्ति गलत कर रहा था। वह उसे शादी का झांसा देकर बेवकूफ बनाता रहा और उसे तीन साल बाद पूरी कहानी का पता चला

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और महिला ने अपने प्रेमी के खिलाफ रिपोर्ट क्यों दर्ज करवाई है आइये जानते है पूरा मामला क्या है।

2013 में पति के गुजर जाने के बाद जीवन में आया व्यक्ति   


शिक्षिका ने बताया की उसके पति की मौत 2013 में हो गई थी उसके बाद वह पूरी तरह से अकेली थी और उसकी जिंदगी में गौरव चौधरी नाम का एक व्यक्ति आया। महिला ने बताया की गौरव पास ही के घर में किराय पर रहता था।

दोनों में बातचीत हुई और दोनों को आपस में प्यार हो गया, बाद में गौरव ने महिला से कहा की वह उससे शादी करना चाहता है लेकिन अभी शादी नहीं कर पायेगा और दोनों लिव इन में रहने लगे।

शिक्षिका ने दिया शादी का जोर तो भाग गया

गौरव के साथ काफी समय रहने के बाद शिक्षिका ने गौरव को शादी के लिए कहा तो गौरव ने उसे गाली देना शुरू कर दिया और एक दो बार उसे मारने का प्रयास भी किया किसी तरह अपनी जान बचाने के बाद वह पुलिस में गौरव के खिलाफ मामला दर्ज करवाती है।

पुलिस गौरव की तलाश कर रही है लेकिन अभी तक गौरव का कुछ पता नहीं चला है। शिक्षिका ने कहा की वह बच्चों को पढ़ाकर अपना जीवन यापन कर रही थी लेकिन गौरव ने उसकी जिंदगी में आकर उसकी जिंदगी में भूचाल ला दिया है।

तीन सालों बाद सच्चाई आई सामने

गौरव ने तीन साल तक महिला से मीठी बातें करी और उसके साथ रहता रहा, जब महिला ने शादी का जोर दिया तो वह उसे छोड़कर भाग गया। महिला ने पुलिस को बताया की गौरव की फैमिली के बारें में उसे पूरी जानकारी नहीं है गौरव अकेला ही उसके साथ रहता था और ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई।

शुरुआत में गौरव उससे बेहद प्यार करने का नाटक कर रहा था लेकिन मैं समझ नहीं पाई और उसकी बातों में आ गई अब मुझे समझ नहीं आ रहा की क्या करना चाहिए गौरव ने उसकी अस्मिता भी लुटी और अब उसे छोड़कर चला गया है।

पुलिस जल्द ही इस केस पर पूरी तरह से काम करने लगी है और पुलिस के अनुसार जल्द ही गौरव को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उसको ट्रेस करना शुरू कर दिया है और काफी हद तक गौरव के नजदीक है जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लेगी ऐसी ही नई खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिलती रहे।

Latest Posts

Don't Miss