Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

अगर अपनी माँ को बचाना है तो मेरे साथ सोना पड़ेगा, कोचिंग सेंटर शिक्षक ने यह कहकर लड़की के साथ बनाये..

भारत में शिक्षक को भगवान का दर्जा दिया जाता है लेकिन आज की दुनिया में भगवान किसी को नहीं कहा जा सकता। दुनिया में कब किसके साथ क्या हो जाए इसका अंदाजा आप और हम नहीं लगा सकते है। यह खबर होशंगाबाद की है जहाँ पर एक कोचिंग सेण्टर के शिक्षक ने लड़की के साथ जो किया वह काफी निदनीय है।

भगवान ऐसे शिक्षक को कड़ी से कड़ी सजा दे लेकिन यहाँ हमारे कानून में हर जुर्म का तोड़ मौजूद है। अगर आप भारत में रहते है तो भारत के कानून का लचीलापन आप समझ सकते है। हाल ही में एक लड़की ने अपने शिक्षक के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। आइये जानते है पूरा मामला क्या है और क्यों शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार किया है-

11वीं की छात्रा के साथ शिक्षक ने किया कारनामा


लड़की 11वीं की छात्रा है वह होशंगाबाद के एक नामी कोचिंग सेंटर काशिव सर एकेडमी का है यहाँ एक छात्रा ने यु के काशिव नाम के एक शिक्षक पर आरोप लगाया है की डराकर और धमकाकर शिक्षक ने लड़की के साथ ज्यादती करी है।

पुलिस के अनुसार लड़की ने बताया की काशिव सर ने पहले तो उसे अच्छी शिक्षा देने की एवज में कम फ़ीस में ज्वाइन करवाया सेंटर और उसके बाद जब उन्हें पता चला की मेरे पिताजी नहीं है और एक माँ है इसलिए शिक्षक ने मेरा फायदा उठाया।

माँ का एक्सीडेंट करवा दूंगा अगर यह नहीं किया तो

लड़की ने बताया की काशिव सर ने मुझे कहा की उनके साथ सोना होगा अगर वह ऐसा नहीं करती है तो उसकी माँ के साथ बुरी घटना होगी वह उनका एक्सीडेंट करवा देंगे। लड़की डर गई और उसने जैसा सर ने कहा वैसा किया लेकिन बाद में जब यह मामला काफी बढ़ता रहा और काशिव सर लड़की को बार बार टॉर्चर करने लगे तो लड़की ने पुलिस को जानकारी दी।

अपने घर पर अपने शिक्षक का यह कारनामा बताकर और पुलिस की मदद लेकर उसने काशिव को गिरफ्तार करवा दिया है। यह एक बड़ी कोचिंग सेंटर चलाते है।

पुलिस क्या कहती है

इस मामले में पुलिस ने कहा की हम पहले डॉक्टरी जांच करवाएंगे उसके बाद काशिव पर लगे आरोपों की सत्यता का पता चलेगा अगर आरोपी गिल्टी है तो उसपर कड़ी से कड़ी कार्यवाही करवाई जाएगी।

अभी तक शिक्षक का कहना है की उससे पैसे लेने के लिए पुरे परिवार ने और लड़की ने यह खेल खेला है उसके साथ इस तरह की घटना होना उसके आगे बढती कोचिंग का कारण है। कोचिंग की सफलता देखकर कुछ लोग काफी परेशान है और वही हमारे साथ ऐसा करवा रहे है।

आस-पास की जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और आर्टिकल को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें ताकि सभी को यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss