Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

सिद्धार्थ के लिए फूट-फूटकर रोते हुए भी शहनाज ने कर ली इतनी कमाई, एक इन्स्टाग्राम पोस्ट से करती है इतनी कमाई

बॉलीवुड किसी को जब देता है तो छपर फाड़ के देता है यहाँ इतना पैसा है की अगर हम घर बैठे रहे और कुछ भी ना करें तो हमारे पास पैसा आ ही जाता है। हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक की वजह से मृत्यु हो गई यह नाम बॉलीवुड में काफी पोपुलर था लेकिन इसे और ज्यादा पोपुलर करने में बिग बॉस का बहुत बड़ा हाथ है। सिद्धार्थ और शहनाज बिग बॉस में एक साथ नजर आये थे दोनों की दोस्ती को लोगों ने पर्दे पर देखा था।

लेकिन किसी को पता नहीं था की यह दोस्ती कुछ दिनों में खत्म हो जायेगी और दोनों में से एक हमेशा के लिए दुनिया छोड़ जाएगा। खैर आज हम बात करते है शहनाज गिल के पास कितना पैसा है और वह कितना रूपया हर रोज कमा लेती है। हालाँकि अभी वह किसी तरह का कोई काम नहीं कर रही लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी की वह बिना काम किये भी लाखों कमा रही है।

शहनाज गिल के पास है इतनी संपत्ति


शहनाज गिल मॉडल, अभिनेत्री और सिंगर है उनके पास अनेक म्यूजिक वीडियो के ऑफर अभी भी पेंडिंग पड़े है। इतना ही नहीं आज भी इनके यूट्यूब वीडियो लाखों की कमाई शहनाज को दे रहे है। अगर हम इनके पास कितनी संपत्ति की बात करें तो एक रिपोर्ट के अनुसार शहनाज के पास 3 करोड़ की संपत्ति अभी पब्लिक तौर पर है।

लेकिन इसके अलावा इनके पास अनेक प्रॉपर्टी है जो शेयरिंग के साथ है यानि वह शहनाज की है लेकिन शहनाज के नाम पर नहीं है। रिपोर्ट के अनुसार शहनाज के पास 25 करोड़ की अलग से संपत्ति होने का अंदाजा है।

इन्स्टा पर एक पोस्ट और लाखों की कमाई

शहनाज को लोग इतना पसंद करते है की अनेक बड़े ब्रांड उन्हें अपने ब्रांड प्रोमोट करने के लिए इन्स्टा पोस्ट के लिए कहते है तो वह एक पोस्ट के लिए 8-10 लाख रूपए मांगती है। अब आप समझ सकते है की यह एक पोस्ट के कितने रूपए लेती है। शहनाज महीने में एक या दो ऐसे पोस्ट करती है जो किसी ब्रांड को प्रोमोट कर रहे होते है।

अब आप देख सकते है उन्हें इसके लिए कोई मेहनत नहीं करनी पड़ती है और आसानी से एक पोस्ट करके सीधे लाखों रूपए अकाउंट में ले लेती है।

महंगी कारों का शौंक है शहनाज को

शहनाज के पास अच्छी गाड़ियाँ मौजूद है उन्होंने हाल ही में दो करोड़ रूपए की मर्सडीज बैंज खरीदी थी। लेकिन वह अपनी गाड़ी में अब सफर नहीं कर पा रही है क्योंकि सिद्धार्थ और उनका आपस में एक अच्छा बौंड था वह दोनों ही आपसी दोस्ती में काफी खुश थे लेकिन अचानक सिद्धार्थ के जाने से शहनाज पूरी तरह से टूट चुकी है।

इसका मतलब यह नहीं है की शहनाज की कमाई पर कोई असर पड़ा हो वह आज भी अच्छा पैसा कमा रही है और उनकी कमाई का सोर्स अनेक तरह के विज्ञापन है। आपको यह आर्टिकल कैसा लगा यह जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट में जरुर बताएं और ऐसी जानकारी के लिए हमें फॉलो जरुर करें।

Latest Posts

Don't Miss