Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

बकरी को गुपचुप तरीके से लेकर जा रहे थे शहजाद और आमीन, गाँव वालों ने रंगे हाथों पकड़ा तो बन गया ऐसा वीडियो  

मध्यप्रदेश में इन दिनों क्राइम लगातर बढ़ता जा रहा है अभी रतलाम क्षेत्र का एक वीडियो सामने आया है इस वीडियो में दो मुस्लिम लड़कों को काफी भयंकर तरीके से पिटा जा रहा है। जब पुलिस को इस मामले के बारें में पता चला तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

आइये जानते है पूरा मामला क्या है और आखिर बकरी की चोरी उनपर क्यों भारी पड़ी। पूरी खबर पढने के बाद ही निष्कर्ष पर जाइएगा वरना अधुरा ज्ञान आपको ही नहीं आपसे मिलने वाले हर इंसान के लिए घातक साबित हो सकता है कमेंट्स में एक कौम को गाली देना अच्छी बात भी नहीं है तो खबर को पूरा जरुर पढ़ लिया करो।

गाँव सेमलिया में हुई यह घटना


चश्मदीद के अनुसार शहजाद और आमीन पास ही के गाँव के है वह बाईक लेकर गाँव में आये और यहाँ पर बकरियों की तलाश करने लगे गाँव वालों को उनकी नियत पर शक था और उनपर नजरे गड़ाए हुए थे।

जैसे ही आमीन और शहजाद ने एक बकरे को उठाया और बाईक पर लेकर चुपके से निकलने की तैयारी करी तभी गाँव वालों ने उन्हें पकड़ लिया और बाद में उन्हें खम्भे से बांधकर बुरी तरह से पिटा किसी तरह दोनों को छुड़ाया गया लेकिन घटना की वीडियो ने मामले को पुलिस तक पहुंचा दिया।

वीडियो देख पुलिस ने करी कार्यवाही

जब पुलिस के पास घटना का वीडियो गया तो पुलिस ने शहजाद और आमीन के साथ अन्य लोगों को भी गिरफ्तार किया जिन्होंने इनके साथ मारपीट करी थी। शहजाद और अमीन को गिरफ्तार करने के बाद उनपर चोरी का आरोप लगा है।

वहीँ उन्हें पीटने वालों पर भी आरोप लगाकर उन्हें गिरफ्तार किया गया है हालाँकि दोनों ही पक्षों ने पुलिस को इस बात की जानकारी नहीं दी थी लेकिन घटना के एक वीडियो ने पुलिस को इस सब में  इन्वोल कर दिया है।

दोनों लड़के चोरी करते है

पुलिस के अनुसार आमीन और शहजाद अक्सर चोरी करते हुए पकड़े जाते है और यह छोटे चोर है लेकिन जब मामला गहरा नहीं होता है तो इन्हें किसी तरह की सजा नहीं होती है और इस बार भी कुछ ऐसा ही है नशे के लिए यह छोटी चोरी करते है।

यह पहले भी बकरियों और बकरों की चोरी करते हुए पकड़े गये है लेकिन इस बार यह गाँव वालों के नजर में आ गये और काफी बुरी तरह से दोनों की पिटाई करी गई है। पुलिस के अनुसार अगर वीडियो नहीं बनता तो पुलिस को इस मामले के बारें में पता ही नहीं चलता।

खैर अपने आस-पास की ऐसी खबरों के लिए हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिलती रहें।

Latest Posts

Don't Miss