Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

जब होटल के कमरे में एक साथ दिखे शाहिद कपूर और सानिया मिर्जा: फोटो भी वायरल

अक्सर ही बॉलीवुड की बहुत

सारी जोड़ियों के अफेयर की कहानी सामने आती हैं। कई बार यह कहानियां शादी तक पहुंचती हैं तो कई बार ब्रेकअप की खबरें आती हैं। कुछ ऐसी भी जोड़ियां हैं जिनके अफेयर की कहानियां लोगों के बीच एक अहम चर्चा का विषय बन जाती हैं। ऐसी ही एक जोड़ी थी मशहूर एक्टर शाहिद कपूर और टेबल टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा की।

जहां शाहिद बॉलीवुड के मोस्ट हैंडसम एक्टर्स में से एक हैं तो वहीं सानिया एक टैलेंटेड टेबल टेनिस प्लेयर होने के साथ बेहद खूबसूरत भी हैं। वैसे तो आम तौर पर शाहिद अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी बातें शेयर नहीं किया करते पर फिर भी दोनों के अफेयर के चर्चे खूब जोरों शोरों से हुए थे। बताया जाता है दोनों एक दूसरे के लिए काफी सीरियस भी थे जिसके चलते उन्होंने अपने रिश्ते को खुले तौर पर दुनिया के सामने भी कबूल किया था। पर अफसोस इनका रिश्ता ज्यादा वक्त तक ना टिक सका।

शाहिद और सानिया की मुलाकात

एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी के दौरान हुई थी। जिसके बाद दोनों एक दूसरे के काफ़ी करीब भी आ गया थे। इन्हें कई बार एयरपोर्ट पर भी हाथों में हाथ डाले साथ देखा गया था। एक बार तो शाहिद ने सानिया के करीब रहने और कुछ वक्त बिताने के लिए अपनी फिल्म कमीने की शूटिंग हैदराबाद में करने की बात भी कहीं थी। इनका रिश्ता बहुत अच्छा चल रहा था।


जानें इन्हें कहां देखा गया था एक साथ?

खबरों की मानें तो एक बार इन्हें बेंगलुरु के किसी होटल में एक हाउसकीपिंग स्टाफ ने एक साथ देखा था। जिसके बाद स्टाफ ने दोनों के साथ होने की बात सोशल मीडिया कर लीक कर दी थी। इस किस्से के बाद यह बात तो साफ हो गई थी कि दोनों एक दूसरे को जरूर डेट कर रहे थे।

क्यों होना पड़ा अलग?

इनके रिश्ते में एक वक्त ऐसा आया जब दोनों ने अपने अपने रास्ते अलग कर लिए। जहां शाहिद सानिया के करीब रहना चाहते थे वहीं सानिया अपनी लाइफ में थोड़ा स्पेस चाहती थी और इस कारण दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। सानिया ने ब्रेकअप के बाद यह भी कहा था कि शाहिद कपूर बड़ी बड़ी हस्तियों के साथ अपना रिलेशनशिप इसलिए बनाते है ताकि वो पोपुलैरिटी हासिल कर सके।

सानिया मिर्जा से ब्रेकअप के बाद शाहिद का नाम प्रियंका चोपड़ा के साथ भी आता था जिसके बाद ही सानिया ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर को डेट करना शुरू कर दिया था और बाद में दोनों ने शादी भी कर ली।

एक शो में शाहिद को मारने की भी कही थी बात

एक शो के दौरान जब सानिया से पूछा गया कि ऐसा कैसे हो सकता है कि आपको हिन्दी फिल्म के किसी भी हीरो ने अप्रोज नहीं किया?”

इस पर सानिया ने जवाब दिया, “मेरे साथ ऐसा कभी नहीं हुआ”।

इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि “तुम्हें और शाहिद को लेकर भी काफी चर्चे थे? क्या वो सच थे?”

सानिया ने इस पर तुरंत जवाब दिया “मुझे याद नहीं यह बहुत पहले की बात है। मैं बहुत ट्रैवल करती थी इसलिए ऐसा नहीं हो सकता”।

उनसे पूछा गया कि “शाहिद, रणवीर और रणबीर में से किसके साथ तुम शादी करना, हुकअप करना और हत्या करना चाहोगी?”

सानिया ने मुस्कुराते हुए कहा “रणवीर के साथ हुकअप, रणबीर के साथ शादी और शाहिद की हत्या करना चाहूंगी”।

बाद में शाहिद ने भी दिल्ली की एक आम लड़की मीरा राजपूत से शादी कर ली और दोनों के दो प्यारे बच्चे भी हैं।

Latest Posts

Don't Miss