Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

सहेली ने अपने आशिक संग मिलकर अपनी ही बेस्ट फ्रेंड का करवा दिया क’त्ल, एक ही साथ खेली एक ही साथ बड़ी हुई लेकिन जवान होकर किया ऐसा कृत्य

हरियाणा में एक सहेली ने अपनी बेस्ट फ्रेंड को जान से मरवा दिया है, इस घटना के बाद हरियाणा के पलवल जिले में शौक की लहर छा गई है सभी इस घटना से बेहद आहत है। लेकिन आखिर एक सहेली ने अपनी दूसरी दोस्त का इस तरह से मर्डर करवाने के पीछे वजह क्या थी इस सब की जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिलने वाली है तो चलिए शुरू करते है खबर का विश्लेषण

वैसे हर खबर इतनी हैरान करने वाली नहीं होती है लेकिन जिन्हें हम बेस्ट फ्रेंड कहते है उनके साथ इस तरह की घटना को अंजाम देना बहुत दर्दनाक होता है एक लड़की अपनी दूसरी सेहली के साथ ऐसा कैसे कर सकती है –

पुरानी रंजिश के चलते दिया इस घटना को अंजाम


टिकरी ब्राह्मण गाँव के रहने वाले रमेश चंद ने पुलिस को जानकारी देते हुए कहा की उसकी बेटी ऋतू जो की MK कॉलेज में पढ़ती थी वह अपनी सेहली ज्योति के साथ कॉलेज जाती थी हालाँकि दोनों के कॉलेज अलग थे लेकिन वह एक ही गाँव से जाया करती थी लेकिन आज की सुबह कुछ अलग थी।

बेटी अपनी सेहली के साथ कॉलेज के लिए रवाना हुई लेकिन ना वो कॉलेज पहुंची और ना ही घर लेकिन कुछ ही देर बाद पता चला की ज्योति ने और उसके प्रेमी ने मिलकर ज्योति को मार दिया है। बताया गया की कोई पुरानी रंजिश थी दोनों में।

ज्योति को गिरफ्तार कर लिया गया

जानकारी मिलते ही ज्योति को गिरफ्तार कर लिया गया और उसका प्रेमी पवन अभी तक फरार है ज्योति ने बताया की उसके किसी फैमिली वाले ने उसके साथ गलत हरकत करी थी और उसका पता ऋतू को था लेकिन उसने कभी किसी से कहा नहीं इसी बात से गुस्सा होकर उसकी जान लेने पर उतारू हो गई।

पवन और ज्योति ने मिलकर ऋतू को एक टैम्प में बैठाया और जंगल की तरफ ले गये, बाद में पवन और ज्योति तो लौटकर आये लेकिन ऋतू नहीं आई तो टैम्पो वाले को शक हुआ और उसने ऋतू के बारें में पूछा तो उसे कहा गया की वह आगे मिल जायेगी।

टैम्पो वाले ने खोल दी पोल

पवन ने टैम्पो वाले को कुछ पैसे दिए और कुछ भी बताने से मना किया लेकिन उसने कुछ ही दुरी पर पुलिस स्टेशन जाकर पूरा मामला बता दिया और ज्योति को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया और ऋतू का शव भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

ऋतू के पिता ने बताया की उसे कभी पता नहीं था की ज्योति और उसके बिच कुछ इस तरह का झगड़ा चल रहा है या नहीं लेकिन वह दोनों बचपन से एक साथ थी और दोनों एक साथ ही ज्यादा रहती थी अब ऐसी घटना क्यों हुई इसका किसी को पता नहीं लेकिन ज्योति उसके परिवार  के किसी शख्स पर गलत आरोप लगा रही है।

आस-पास की खबरों के लिए बने रहे और हमें फॉलो करें ताकि आपको रोज लेटेस्ट खबर मिलती रहें। शेयर करें ताकि किसी ऋतू के साथ अगली बार ऐसा कुछ ना हो।

Latest Posts

Don't Miss