Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

SDM के प्यार में पड़ी युवती ने बताया, फेसबुक पर हुई थी दोस्ती और रोज सरकारी फ्लेट में बुलाकर करता था मीठी बातें, लेकिन शादी से मुकर गया

बिहार की रहने वाली एक लड़की जो दिल्ली की एक बड़ी कंपनी में उच्च पद पर कार्यरत है, इस महिला ने दिल्ली के ही दानिक्ष नाम के एक SDM पर आरोप लगाया है की पहले उसने शादी की बात करी लेकिन बाद में वह अपनी बात से मुकर गया।

लेकिन पुलिस ने महिला की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद भी किसी तरह का कोई कदम नहीं उठाया है महिला ने नराज होकर प्रेस में अपने साथ हुए अन्याय के बारें में बताया है। आइये जानते है पूरा मामला क्या है –

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती


महिला ने बताया की फेसबुक पर एक लड़के से उसकी दोस्ती हुई उस वक्त लड़के ने बताया कि वह पुलिस विभाग में है और ट्रेनिंग ले रहा है। दोनों में अच्छी बातें होने लगी और अब आपस में मिलने भी लगे।

एक दिन लड़के ने बताया की अब वह ड्यूटी ज्वाइन करने वाला है, उसके बाद उसने ड्यूटी ज्वाइन करी और अच्छी पार्टी भी दी। महिला खुश थी क्योंकि जिससे प्यार करती थी वह एक अच्छी पोस्ट पर था।

महिला को सरकारी फ्लेट में बुलाता है व्यक्ति

एक दिन महिला को लड़का कहता है की उससे मिलने आ जाओ और उसने सरकारी फ्लेट पर उसे बुला लिया महिला उसके पास गई और उसने मीठी बातें करके और शादी का नाम लेकर महिला के साथ गलत किया।

लेकिन महिला प्यार में थी और उसने शादी के लिए इंतजार किया, जब महिला का इंतजार खत्म हुआ तो उसने शादी की बात करी। लेकिन लड़के ने मना कर दिया उसके बाद वह उससे बात भी नहीं करता था।

तंग आकर पुलिस में दर्ज किया मामला

महिला ने लड़के से तंग आकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई और उसने न्याय की मांग करी लेकिन अभी  तक पुलिस विभाग ने किसी तरह की कार्यवाही नहीं करी है। पुलिस विभाग का कहना है की वह इस केस की जानकारी जुटा रहे है और SDM से भी बात कर चुके है उन्होंने अभी तक इस केस के बारें में और उनपर लगे आरोपों के बारें में नहीं बताया है।

इसलिए हो सकता है महिला किसी तरह का गलत नाम लेकर SDM को फंसाना चाहती हो इसलिए हमें इस पुरे मामले को समझना होगा और उसके बाद ही कोई कार्यवाही करनी होगी। इस खबर से जुड़े रहने के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें ताकि उन्हें भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss