Monday, November 28, 2022

Latest Posts

‘नहीं बाबू जी मैं आपकी बहू हूँ मुझे छोड़ दो’ कहती रही बहू ससुर करता रहा दरिंदगी, बाद में खुद हो गया सरेंडर

यूपी के अमरोहा के एक गाँव में ऐसी वारदात हुई है जिसके बारें में लिखते हुए भी शर्म आ रही है लेकिन हमारा काम है लोगों तक सही जानकारी पहुँचाना। यूपी के दीपपुर गाँव की यह घटना पुरे यूपी को ही नहीं देश को शर्मसार करने वाली है। इस खबर को पढने से पहले मैं यही कहूँगा की आज लोगों को ऐसा क्या हो गया है की लोग अपने ही रिश्तों को तोड़ने में लगे हुए है।

पति के गुजर जाने के बाद एक महिला अपने देवर के साथ रहने लगी दो बेटों की माँ थी तो उसने ससुराल में ही रहना तय किया और देवर की पत्नी बनकर रहना सही समझा तो उसने अपने पति के जाने के बाद देवर को ही पति मान लिया। जिंदगी सुकून से गुजर रही थी लेकिन चचेरे ससुर को यह रास नहीं आ रहा था।

एक साल से गन्दी नजर रखे हुए था ससुर


मृतिका सीमा की उम्र 35 वर्ष थी कुछ साल पहले उसका पति गुजर गया दो बेटों की माँ होने के कारण उसने देवर की चूड़ी पहन ली। लेकिन महिला का चचेरा ससुर उसपर गन्दी नजर एक साल से रखा हुआ था और एक बार तो महिला ने उसे फटकार भी लगाई थी लेकिन वह मान नहीं रहा था।

29 सितंबर की रात वो हुआ जो किसी ने सोचा भी नहीं था सीमा अपने बच्चे के साथ निचे सो रही थी उसका चचेरा ससुर छत से घर में घुसा और सीमा के पास आया सीमा से गलत करने को कहने लगा वह नहीं मानी तो उसने तमचा निकाला और सीमा को गोली मार दी।

खुद पुलिस के पास जाकर बताई पूरी घटना

सीमा को मारने के बाद ससुर तमचा लेकर पुलिस के पास चला गया और उसने अपनी पूरी घटना को विस्तार से बताया। उसने बताया की उसने सीमा को पाने के लिए यह सब किया लेकिन वह जब सफल नहीं हुआ तो उसने सीमा को गोली मार दी।

किसी को कुछ समझ आता इससे पहले ही आरोपी ने अपना जुर्म पूरी तरह से साफ़ बता दिया और पुलिस भी हैरान है की लोग आज इस तरह भी जिंदगी जीने लगे है।इस तरह की घटना को अंजाम देकर पुलिस के सामने आना भी बड़ी बात है।

सीमा की खूबसूरती पर फ़िदा था आरोपी

आरोपी ने माना है कि वह सीमा को एक बार पाना चाहता था लेकिन उसने कभी मौका नहीं दिया इस बार भी अगर वह मान जाती तो मैं उसे मारता नहीं और उसकी जिंदगी बहुत अच्छी बना देता लेकिन सीमा ने मुझे हाथ भी नहीं लगाने दिया।

गुस्से में आकर मैंने उसे गोली मार दी और अब मुझे पछतावा हो रहा है और मैं पुलिस के सामने अपना जुर्म इसलिए काबुल कर रहा हूँ ताकि मैं जल्दी सजा पाकर रिहा हो पाऊं। खैर पुलिस हैरान है की कोई ऐसा कैसे कर सकता है लेकिन आज दुनिया में ऐसे होना आम बात हो गई है।

आस-पास की ऐसी जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें और ऐसी ही खबरों के लिए आप हमारे इस आर्टिकल को शेयर जरुर करें ताकि अन्य लोगों को भी यह जानकारी मिल पाए।

Latest Posts

Don't Miss