Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

सारा अली खान अपनी मां अमृता के साथ भगवान का आशीर्वाद लेने गणेश मंदिर पहुंचीं

दोस्तों जैसा कि सभी को मालूम है इन दिनों

अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल फिल्म लुकाछुपी-2 की शूटिंग में व्यस्त है . अपने व्यस्त शेड्यूल से समय निकाल कर अभिनेत्री भगवान का आशीर्वाद पाने के लिए मंदिर गयी .

मन्दिर में पूजा के बाद सारा थोड़ी देर वंही बैठी रही . जंहा उनके मन को बहुत शान्ति मिली . मन्दिर में सारा और उनकी माँ अमृता सिंह दोनों ने बड़ी श्रधा के साथ पूजा अर्चना की .और मन्दिर में कुछ तस्वीरे ली जो सोशल मिडिया पर काफी वायरल हो रही है .

सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ

खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं. मंदिर के मुख्य पुजारी दोनों को पहचान ही नहीं पाए. सारा ने खजराना मंदिर पहुंचकर प्रथम पूज्य भगवान गणेश के दर्शन किए और विधि विधान से पूजा अर्चना की. उन्होंने भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की सफलता के लिए अर्जी भी लगाई.


जब पुजारी ने संकल्प करते समय नाम पूछा तो सारा अली खान ने अपना नाम बताया. वह 10-15 मिनट तक यहां रुकीं. इस दौरान कैंपस में बने सभी मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन किए. भगवान गणेश के साथ सेल्फी भी ली. इससे पहले वह दो बार उज्जैन जाकर महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन भी कर चुकी हैं.

महाकाल (Mahakal) के दर्शन के बाद

अब फिल्म अभिनेत्री सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने आज इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में माथा टेका. वो अपनी फिल्म लुकाछुपी 2 की शूटिंग के लिए यहां आयी हैं. मास्क में होने के कारण पुजारी उन्हें नहीं पहचान पाए. जब संकल्प के दौरान पुजारी ने नाम पूछा तब पता चला. सारा भीड़ से बचती नजर आयीं.

उन्होंने पुजारियों से आशीर्वाद मांगा और फिर उनके साथ फोटो भी खिंचवायी. उनके साथ उनकी मां अमृता सिंह भी थीं.इंदौर में चल रही लुकाछुपी 2 फिल्म की शूटिंग के बीच अभिनेत्री सारा अली खान ने खजराना गणेश भगवान के दर्शन किए. इस दौरान उन्होंने गणेश जी का विधि विधान से पूजन किया. वो इससे पहले दो बार उज्जैन जाकर महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन भी कर चुकी हैं.

गणेश जी के साथ

सारा ने खजराना मंदिर पहुंचकर

प्रथम पूज्य भगवान गणेश के दर्शन किए और विधि विधान से पूजा अर्चना की. उन्होंने भगवान गणेश से अपनी आने वाली फिल्म लुकाछुपी 2 की सफलता के लिए अर्जी भी लगाई. मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित अशोक भट्ट ने बताया कि सारा अली खान शाम को करीब 6 बजे खजराना गणेश मंदिर पहुंची. वो 10-15 मिनट तक यहां रुकीं. उनके साथ एक गार्ड भी था. इस दौरान उन्होंने यहां कैंपस में बने सभी मंदिरों में जाकर भगवान के दर्शन किए. भगवान गणेश के साथ सेल्फी भी ली.

पुजारी नहीं पहचान पाए

खजराना गणेश मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित अशोक भट्ट ने बताया कि

सारा अली खान शाम करीब 6 बजे खजराना गणेश मंदिर पहुंचीं. यहां उन्होंने भगवान के दर्शन किए और पूजा की. जब पुजारी ने संकल्प करते समय नाम पूछा तो सारा अली खान ने अपना नाम बताया.

मां अमृता के साथ महाकाल के दर्शन

इससे पहले सारा अली खान ने शनिवार को

मां अमृता सिंह के साथ महाकाल के दर्शन किए थे. फिल्म की शूटिंग का दो दिन का यहां शेड्यूल था वो करीब 50 मिनट मंदिर में रहीं और नंदी हॉल में बैठकर ओम नम: शिवाय मंत्र का जाप किया था. उन्होंने पूरा महाकाल मंदिर परिसर घूमा और कुंड के किनारे देर तक बैठीं.

लुकाछुपी-2 की शूटिंग

इंदौर में चल रही है. इस सिलसिले में सारा और विक्की कौशल कई दिन से यहां हैं. उनकी शूट के कई फोटो सोशल मीडिया पर जारी हो चुके हैं. हाल ही में सारा का डांस वीडियो भी वायरल हुआ था. इंदौर में उन्होंने होटल स्टाफ के साथ खुद पर फिल्माए गाने ‘हाय चकाचक-चकाचक हूं मैं’ पर डांस किया था.

Latest Posts

Don't Miss