Thursday, September 29, 2022

Latest Posts

तालाब मे भैंसों ने साथ नजर आई सपना चौधरी, पति वीर शाहू भैंसों को नहलाते आए नजर

दोस्तों ऐसा कोई नही है जो हरियाणा की फेमस डांसर सपना चौधरी को न जानता हो

बच्चो से बूढ़े तक सभी सपना के ठुमको के दीवाने है .सपना की फैन फॉलोइंग की बात करे तो उनकी फैन फॉलोइंग लाखो में है .सपना चौधरी की पोपुलैरिटी देश ही नही विदेशो में भी बढती जा रही है . सपना अपने नये गानों और डांस की वजह से हमेशा सुर्खियों में रहती है .हालही में सोशल मिडिया पर सपना चौधरी का एक विडियो काफी वायरल हो रहा है . देसी क्वीन सपना का ये विडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है . सभी इस विडियो पर लाइक्स और कमेंट्स की बरसात कर रहे है .

वीडियो में देख सकते हैं कि किस तरह से सपना (Sapna) तालाब किनारे बैठी नजर आ रही हैं

वहीं वो भैसों को भी अपने पास बुलाती हैं और कहती हैं- अरे मैं बी तेरी कुछ लगती हूं की नहीं.सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि सपना (Sapna Choudhary) के बुलाने के बाद उनके पति वीर साहू (Veer Sahu) भी भैसों को अपने पास बुलाते हैं. जिसके बाद भैंसे उनके पास दौड़ी-दौड़ी आ जाती हैं.सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि यहां सपना (Sapna) की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं.

वहीं सपना उन भैंसो से मिलने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रही हैं

सपना चौधरी (Sapna Choudhary Work Front) के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो इन दिनों अपने सॉन्ग हिचकी को लेकर लाइमलाइट बटोर रही हैं. हाल ही में सपना (Sapna) ने हिचकी सॉन्ग पर रील बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसे लोगों ने काफी पसंद भी किया था. सपना (Sapna Choudhary Photo And Video) अपनी कोई भी फोटो और वीडियो शेयर करती हैं तो वो सेकंड में वायरल हो जाती है.


Latest Posts

Don't Miss