Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

ड्रग्स के नशे में संजयदत्त ने जब सुनाई आपबीती, 308 गर्लफ्रेंड होने के बावजूद नहीं बुझी आग, माधुरी और टीना भी जान छिड़कती थी

संजय दत्त यानि बॉलीवुड के बाबा इन्हें कौन नहीं जानता है, ड्रग्स का जिक्र आते ही संजय का नाम जरुर आता है जिस तरह आज शाहरुख खान का बेटा आर्यन मीडिया में छाया हुआ है वैसा ही काम संजय किया करते थे। फिल्मी दुनिया में बचपन से ही थे पिता के पैसों पर ऐश करने वाले संजय दत्त ने अपने जीवन में अनेक काण्ड किये है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में अपने किये को स्वीकारा भी है उन्होंने एक इंटरव्यू में लिखा की उन्होंने अपनी जिंदगी में 308 लड़कियों को डेट किया है जिनमे बॉलीवुड की तमाम बड़ी अभिनेत्रियाँ शामिल है। संजय कहते है जो मुझसे मिली वो फिर मेरी ही हो गई लेकिन मैं कभी एक पर नहीं टिक पाया। मैंने रात और दिन दोनों में अलग-अलग लड़कियों के साथ फ्लर्ट किया।

रेखा से भी रह चूका है संबंध


रेखा के साथ संजय का नाम अक्सर जुड़ता है कहा जाता है की वह संजय के नाम का सिंदूर अपने माथे में लगाती है लेकिन रेखा ने इस बात को स्वीकार नहीं किया है। हालाँकि एक समय था जब संजय और रेखा एक साथ नजर आते थे और दोनों के प्यार के चर्चे दूर-दूर हुआ करते थे। लेकिन आज संजय अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गये है लेकिन रेखा वहीँ है जहाँ पहले थी उन्होंने शादी नहीं करी है।

टीना के साथ भी जुड़ा था नाम

टीना मुनीम के साथ संजय का इतना प्रेम वायरल हुआ था की उस वक्त टीना और संजय रोकी फिल्म के लिए काम कर रहे थे दोनों बचपन के दोस्त होने के साथ-साथ प्यार भी करते थे और दोनों की दोस्ती कुछ लोग शादी तक पहुँचने की भी बताते है लेकिन संजय का अधिक शराब पीना उन्हें लेकर बैठ गया और दोनों अलग हो गये।

माधुरी से भी हुआ था प्यार

माधुरी दीक्षित ने अनेक लोगों के दिलों में राज किया है लेकिन उनके दिल में भी संजय ने जगह बनाई थी दोनों के रिश्ते को काफी पसंद किया गया और दोनों की बोन्डिंग और जोड़ी को पसंद किया जाता था लेकिन एक समय ऐसा आया जब माधुरी और संजय दोनों अलग हो गये और उसके बाद कभी भी एक साथ नजर नहीं आये।

संजय ने एक इंटरव्यू में बताया की उनका माधुरी के साथ समय बहुत अच्छा रहा लेकिन बाद में दोनों को अलग होना पड़ा।

मान्यता से हुई शादी

संजय दत्त ने अनेक लड़कियों से शादी करी लेकिन पहली पत्नी के गुजर जाने के बाद अगर उनके दिल में किसी ने जगह बनाई है तो वो है मान्यता मान्यता ने 2010 में संजय के साथ शादी करी थी और आज भी संजय के साथ है।

संजय ने इंटरव्यू में कहा था की मान्यता में जो बात है वह किसी और में नहीं 308 अफेयर होने के बावजूद मैं मान्यता पर जान छिडकता  हूँ और यह उन सबसे अलग है यह मेरी दौलत को नहीं बल्कि यह मेरी दौलत है।

कैसी लगी यह जानकारी हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं आपकी जानकारी के लिए बता दूँ की संजय आज कंट्रोवर्सी से दूर रहते है और काफी अच्छी जिंदगी जी रहे है। उनकी जिंदगी पर एक फिल्म भी बन चुकी है।

Latest Posts

Don't Miss