Thursday, December 1, 2022

Latest Posts

समांथा अक्किनेनी और नागा चैतन्य ने साबित कर दिया तस्वीरों में खुश दिखने वाले कपल असल में कभी खुश नहीं होते है, इतनी अच्छी जोड़ी थी फिर भी अलग हो गये  

कभी-कभी सोचता हूँ क्या प्यार नाम की सच में कोई चीज है ? या फिर यह फिल्म वाले हमें दिखाकर हमें बहका कर छोड़ देते है और हम प्यार के नाम पर कुछ भी कर जाते है। आपको जानकर हैरानी होगी की साउथ अभिनेता नागा चैतन्य और समांथा अक्किनेनी अब एक साथ नहीं है 2010 में एक फिल्म में एक साथ नजर आने के बाद दोनों में प्यार हुआ और उन्होंने 2017 में सभी की रजामंदी के साथ शादी भी कर ली। नागा चैतन्य नागार्जुन के बेटे है।

एक समृद्ध परिवार से ताल्लुक रखने के बाद दोनों अलग हो गये है। सामंथा और नागा चैतन्य ने सोशल मीडिया पर अधिकारिक तौर पर अलग होना स्वीकार किया है। सामंथा ने अपने इन्स्टा पोस्ट में लिखा है की हम एक दुसरे से अलग हो रहे है लेकिन यह दोस्ती हमारी पहले की तरह रहेगी। उन्होंने गुजारिश करी है की लोग उनका साथ दे और उनकी प्राइवेसी का ख्याल रखें।

तस्वीरों में अच्छी दिखने वाली जोड़ी अब जोड़ी नहीं रही


मैं पर्सनली नागा चैतन्य और सामंथा को फॉलो करता हूँ, दोनों की बोन्डिंग मुझे काफी अच्छी लगती थी। जब भी सोशल मीडिया पर दोनों एक साथ नजर आते तो दिल खुश हो जाता था लेकिन अब जब मैंने पोस्ट देखा तो हैरान रह गया। मुझे हैरानी तब भी हुई जब सामंथा ने अपना सर नेम बदल लिया था और उसी के बाद दोनों के अलग होने की खबरें वायरल हुई।

लेकिन विश्वास नहीं हुआ की दोनों अलग हो रहे है लेकिन अब दोनों ने ऑफिसियल रूप से सभी को अलग होने की सुचना देदी है। लेकिन क्या आप देख सकते है ? इस तस्वीर में यह कितने खुबसुरत लग रहे है।

नजर लग जाती है अच्छी जोड़ी के

आपको लग रहा होगा की मैं ऐसे क्यों लिखा रहा हूँ लेकिन मैंने इन्हें काफी सम्मान से देखता था लेकिन कभी उम्मीद नहीं थी की बॉलीवुड की चाल अब इन अभिनेताओ की जिंदगी में भी घर कर जायेगी।

खैर यह तस्वीरें देखकर कोई इन्हें कैसे कह सकता है की दोनों का रिश्ता अच्छा नहीं था लेकिन आज हमें पता चल गया की तस्वीरों में खुश दिखने वाला जोड़ा शायद बंद कमरे में खुश नहीं रहता है।

दोनों अच्छे दोस्त थे बाद में शादी करी

कहते है की दोस्त कभी जुदा नहीं होते है लेकिन यहाँ चैतन्य और सामंथा दोनों ही अच्छे दोस्त थे दोनों की कमेस्ट्री अच्छी थी दोनों ही लोगों की पसंद वाली जोड़ी थी लेकिन इनकी जोड़ी को किसी नजर लग गई।

सामंथा ने खुद लिखा है की हम दोनों अलग हो रहे है लेकिन यह दोस्ती हमेशा ऐसी ही बनी हेगी क्या एक पति-पत्नी इतनी आसानी से अलग हो जाते है। विश्वास नहीं होता की यह अभिनेता हमें क्या सिखाना चाहते है या दुनिया को क्या बताना चाहते है की शादी बस ऐसे ही है पहले शादी करो मजे करो और फिर तलाक देकर किसी और को देखो। अब तो ऐसे लोगों को फॉलो करने का मन भी नहीं करता। खैर ठीक है उनकी जिंदगी है हम क्या कर सकते है।

मेरे विचार आपको अच्छे लगे है तो शेयर जरुर करना अगर अच्छे नहीं लगे तो अनलाइक भी कर सकते है लेकिन यह तस्वीरें देखकर आप भी सोचना की क्या यह जोड़ी कभी अलग हो सकती थी लेकिन आज समाज बदल गया है और समय भी और यह लोग समय के साथ चल रहे है।

Latest Posts

Don't Miss