Tuesday, November 29, 2022

Latest Posts

आर्यन को जेल में डालने वाले अधिकारी की पत्नी है इतनी खुबसुरत, बॉलीवुड की अनेक फिल्मों में आ चुकी है नजर

बॉलीवुड में हर तरफ आर्यन के चर्चे है इन दिनों शाहरुख खान के घर अनेक बड़े लोगों का आना जाना लगा हुआ है एक वक्त था जब शाहरुख फ़िल्में बनाते थे डॉन जैसी लेकिन अब शायद उनका बेटा डॉन बनने जा रहा है। आर्यन को पकड़ने वाले सीक्रेट एजेंट्स की भूमिका के तौर पर जिस अधिकारी ने आर्यन को पकड़ा उसका नाम था समीर वानखेड़े, समीर के लिए कहा जाता है की यह जहाँ भी जाते ही या फिर मुंबई की किसी गली में जब कोई बॉलीवुड वाला धूआं छोड़ता है तो कहा जाता है धीरे छोड़ना कहीं वानखेड़े को खुशबु ना आ जाए।

समीर वो अधिकारी है जिन्होंने बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार को ड्रग्स के मामले में पकड़ा है, आज आर्यन को पकड़कर वह एक बार फिर चर्चा में आ गया है। खैर आपने समीर के बारें में तो खूब पढ़ लिया होगा लेकिन समीर की पत्नी के बारें में आप बहुत कम जानते होंगे –

समीर वानखेड़े और क्रांति रेडकर


क्रांति रेडकर और समीर वानखेड़े ने 2017 में शादी करी थी दोनों अपनी जिंदगी में काफी खुश है और क्रांति की यह तस्वीरें देखकर आप इनकी खूबसूरती का अंदाजा लगा सकते है। क्रांति बॉलीवुड की अनेक फिल्मों में भी नजर आ चुकी है इनकी खूबसूरती के आगे तो बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियाँ फिखी पड़ती है।

क्रांति और समीर के दो बेटियां है और आपको जानकर हैरानी होगी की दोनों बेटियां जुड़वां है, दोनों के बच्चों को काफी ज्यादा सम्मान दिया जाता है क्रांति ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी एक्टिव रहती है।

समीर के काम में नहीं करती इंटरफेयर

समीर और क्रांति के बिच हमेशा एक अच्छी बोन्डिंग है और दोनों एक दुसरे के काम में व्यस्त रहते है और दोनों अपने काम में किसी को इंटरफेयर नहीं करने देते है। समीर ने क्रांति से शादी करने के बाद उन्हें अपनी जिंदगी अपने अनुसार जीने की आजादी दी है और समीर को भी काफी प्राइवेसी क्रान्ति ने दे रखी है।

सोशल मीडिया पर खूबसूरती बिखेरती है क्रांति

क्रांति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और उनकी तस्वीरों को देखकर आप अंदाजा लगा सकते है की वह कितनी खुबसुरत है। इन तस्वीरों में जितनी खुबसुरत लग रही है उससे कहीं ज्यादा खुबसुरत है क्रांति।

इन्होने फिल्म गंगाजल में अजय के साथ नजर आई थी इतना ही नहीं क्रांति को मराठी सिनेमा में काफी तगड़ी पहचान मिली हुई है वह माराठी फिल्मों में और सीरियल में काम करती है। आज भी लोग इनकी खूबसूरती की तारीफ़ करते है।

अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी है तो इस जानकारी को शेयर करें और हमें फॉलो करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम रोज देंते रहें।

Latest Posts

Don't Miss