Wednesday, November 30, 2022

Latest Posts

शेरा अपनी कामयाबी का कारण सलमान खान को नहीं अरबाज खान को बताते है, जाने क्या है वजह

अरबाज खान को आपने अनेक बॉलीवुड फिल्मों में देखा होगा इनका किरदार हमेशा शानदार रहा है यह किसी ना किसी को कनेक्ट करने की भूमिका फिल्मों में निभाते है। लेकिन सलमान खान के बॉडीगार्ड की जिंदगी में भी इनकी एक ख़ास जगह बनी हुई है। जी हाँ आज शेरा उर्फ़ गुरमीत सिंह शेरा आज भी अरबाज को अपना सबसे अच्छा मित्र या फिर लाइफ बदलने वाला कहते है।

उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा की आज वह अरबाज की वजह से यहाँ तक पहुँच पाए है ना तो उनके पास पैसा था और ना ही इतना बड़ा नाम की वह इतनी बड़ी हस्ती के साथ रहते लेकिन अरबाज ने जो किया वह मेरे लिए किसी भगवान से कम नहीं है आइये जानते है सलमान की जगह अरबाज के गुण क्यों गाते है शेरा –  

सलमान से पहली मुलाक़ात करवाई थी


शेरा बताते है की 1995 में एक पार्टी में सलमान खान और अरबाज खान को देखा था उसी समय अरबाज से मेरी कुछ बात हुई तो उन्होंने पूछा की क्या काम करते हो। मैं उस समय बॉडीबिल्डिंग करता था और अनेक हॉलीवुड हस्तियों को बॉडीगार्ड के रूप में काम करता था। लेकिन मेरा काम फिक्स नहीं था वह जब यहाँ आते तो कंपनी की तरफ से मुझे भेज दिया जाता है।

चूँकि मैं उस समय मुंबई और महारष्ट्र बॉडीबिल्डिंग के अनेक प्रतियोगिता में जीत चूका था तो कुछ पैसे तो मिल ही जाते थे लेकिन पहली मुलाक़ात अरबाज ने ही करवाई थी।

सलमान खान को चाहिए था बॉडीगार्ड

शेरा ने बताया की एक दिन अरबाज की कॉल आती है और मुझे घर बुलाया जाता है, अरबाज की कॉल के बाद मैं उनके घर गया वहां सलमान भी मौजूद थे। मुझे बॉडीगार्ड के लिए कहा गया और परमानेंट जॉब ऑफर हुई थी। हर समय सलमान के साथ रहना मेरे लिए किसी ऑफर से कम नहीं था।

मैंने भी हाँ करी और उस वक्त सैलरी की बात नहीं हुई थी लेकिन पहली सैलरी ने मेरे सारे सपने पुरे कर दिए आज मैं जो भी हूँ अरबाज की वजह से हूँ अगर वह मुझे याद नहीं रखते तो सलमान के साथ आज कोई और होता और आज मैं शायद यह मुकाम हासिल नहीं कर पाता।

1993 में शुरू कर चुके थे खुदकी सिक्योरिटी कंपनी

शेरा आज भी सलमान के साथ नजर आते है लेकिन बहुत कम लोगों को पता है की शेरा सलमान खान के साथ आने से पहले अपना बिज़नस सेट कर चुके थे उन्होंने ‘टाइगर सिक्योरिटी’ करके एक कंपनी 1993 में बना ली थी।

यह कंपनी आज भी अनेक सेलिब्रेटी को बॉडीगार्ड देती है, शेरा का भविष्य काफी अच्छा रहा और आपको जानकर हैरानी होगी शेरा को सालाना दो करोड़ रूपए सलमान खाना सैलरी के रूप में देते है इसके अलावा वह अनेक तरह की अलग कमाई भी करते है।

आपको यह बॉलीवुड से जुड़ी रोचक जानकारी कैसी लगी हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं अगर जानकारी अच्छी लगी तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हम रोज देते रहें।

Latest Posts

Don't Miss