Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

सलमान खान ने अपनी बहन अर्पिता को गिफ्ट किया है करोड़ों का घर, सलमान बहन से कितना प्यार करते है तस्वीरें जाहिर कर देंगी

सलमान खान बॉलीवुड में भाई के नाम से जाने जाते है लेकिन असल में भी वह किसी के भाई है उनकी बहन का नाम अर्पिता है और अर्पिता को आज इस कौन नहीं जानता है। अपनी बहन पर दुनिया लूटाने वाले सलमान खान ने बहन की शादी में पैसा पानी की तरह बहाया था उनके पास पैसों की कमी नहीं है लेकिन किसी के लिए इतना करना भी कोई कम बात नहीं है। इस आर्टिकल में आप जानेंगे की अर्पिता के लिए सलमान ने क्या-क्या किया है इस आर्टिकल में जानकारी मिलेगी।

आइये जानते है सलमान खान ने अर्पिता को क्या क्या तोहफे दिए है और कितने करोड़ों की संपत्ति आज अर्पिता के साथ है। सलमान खान ने अपनी बहन के लिए बहुत कुछ किया है और इन तस्वीरों में अर्पिता का घर देखकर आप भी कहोगे की सलमान वाकई में बहुत बड़े दिल वाले हैं।

बहन को शादी में दिया करोड़ों का घर


सलमान खान ने अर्पिता की शादी में पैसा पानी की तरह बहाया था इससे आप देख सकते हैं की सलमान अपनी बहन से कितना प्यार करते है। सलमान ने अपने पनवेल के फार्म को अपनी बहन के नाम कर दिया था। इस फ़ार्महाउस की कीमत आप देख सकते हैं और इसकी खूबसूरती आपसे छिपी नहीं हुई है।

सलमान के लिए यह फार्महाउस काफी मायने रखता है लेकिन उन्होंने अपनी बहन के लिए अपना घर कुर्बान कर दिया। आपको बता दूँ की अर्पिता की शादी आयुष शर्मा के साथ हुई थी और आज दोनों का रिश्ता काफी अच्छे से चल रहा है।

रोयल्स कार दी थी गिफ्ट में

सलमान ने अपनी बहन के ठाठ-बाट को बनाये रखने के लिए रोल्स रोयल्स फैंटम कार गिफ्ट करी थी। इस कार की कीमत की बात करें तो करीब 4 करोड़ रूपए में आती है। सलमान ने अपनी बहन को खुश रखने के लिए कभी किसी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ी है।

लेकिन कुछ दिन पहले एक खबर आई थी की अर्पिता और आयुष के बिच दूरियां बढने लगी है लेकिन बाद में सब कुछ सही होता भी नजर आया है। अर्पिता एक बच्चे की माँ भी है और आज अपनी जिंदगी में काफी खुश है।

सलमान करते है बहन से बेहद प्यार

बॉलीवुड के भाई असल जिंदगी में भी भाई का किरदार काफी अच्छे से निभाते है उन्होंने अपने जीवन में अनेक काम ऐसे किये है जिससे लोगों के दिलों में उनकी ख़ास जगह है। सलमान खान ने अपनी बहन को मुंबई में रखने के लिए अपने घर के ठीक सामने एक फ्लेट खरीदकर दिया है। इस फ्लेट की कीमत 10 करोड़ से भी ज्यादा है।

आयुष और अर्पिता का रिश्ता अभी अच्छा चल रहा है तो इसके पीछे भी सलमान खान की काफी मेहनत है सलमान प्यार से लोगों को समझाने में माहिर है और लोग आज भी सलमान को काफी चाहते है। सलमान ने अपनी बहन अर्पिता के लिए बहुत कुछ किया है इन तस्वीरों में उनके घर की तस्वीरें देख सकते है।

आपको यह जानकारी कैसी लगी हमें जरुर बताएं अगर अच्छी लगी है तो हमें फॉलो करें और जानकारी को ज्यादा से ज्यादा शेयर करें।

Latest Posts

Don't Miss