Monday, November 28, 2022

Latest Posts

अपने मामा से शादी करना चाहती है सैफ की बेटी सारा अली खान, ये है वजह

सैफ अली खान बॉलीवुड के

एक बहुत बड़े सुपरस्टार हैं जिनका इस समय पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। जहां तक ​​सैफ अली खान की बात है तो इस समय उनके पास किसी चीज की कमी नहीं है जिस वजह से वह अपनी जिंदगी बेहद ही लग्जरी और आलीशान तरीके से बिताते हैं। सैफ के परिवार के मुताबिक, उनके कुल 4 बच्चे हैं, जिनमें से दो उनकी पहली पत्नी से और दो उनकी दूसरी पत्नी से हैं। आपको बता दें कि सैफ की पत्नी अमृता सिंह थीं जिनसे वह अलग हो चुके हैं और फिलहाल वह अपनी दूसरी पत्नी करीना कपूर खान के साथ खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। सैफ अली खान की पहली पत्नी के बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं और उनकी दूसरी पत्नी करीना कपूर के बच्चे तैमूर और जहांगीर हैं। सैफ अपने सभी बच्चों को समान रूप से प्यार करते हैं। सैफ अली खान इन दिनों सोशल मीडिया पर अपनी बेटी सारा अली खान की वजह से चर्चा में हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में

सैफ की बेटी सारा अली खान ने एक बयान दिया था जिसमें उन्होंने साफ तौर पर कहा है कि वह अपने अंकल से शादी करना चाहती हैं। आज अगले लेख में हम आपको बताएंगे कि सारा अली खान का ये मामा कौन है और क्यों वो अपने मामा को अपना पति बनाना चाहती हैं. बता दें, जब सैफ ने सारा से ये बात कही तो उन्होंने मजाक में कहा कि सारा उन्हें सही-गलत जानती हैं, उन्होंने सोचा और बोला होगा, तो सही होगा।

अपने ही मामा के दिल में आईं सारा अली खान, लाइव शो में किया खुलासा

सारा अली खान इन दिनों पूरी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम बन चुकी हैं। सारा अली खान ने अपनी पहली फिल्म केदारनाथ की दुल्हनिया की थी जिसमें लोग उनकी एक्टिंग से काफी खुश थे और उनकी यह फिल्म सुपरहिट रही थी। ये थी सारा अली खान के सफर की शुरुआत। इन दिनों सारा अली खान का एक वीडियो सामने आ रहा है जिसमें वह अपने प्यार के साथ-साथ अपने मन की ख्वाहिश के बारे में भी बता रही हैं. सारा अली खान ने कहा कि वह अपने चाचा के अलावा किसी और से शादी नहीं करना चाहती थीं।


यह करण जौहर के रियलिटी शो कॉफी विद करण

के बारे में है। इस शो में सारा के साथ उनके पिता सैफ अली खान भी आए थे और उनके पिता सारा अली खान के सामने उन्होंने अपने दिल की इच्छा जाहिर की कि वह किसे प्यार करती हैं और किसे अपना जीवन साथी चुनना चाहती हैं. सारा अली खान ने जब अपने अंकल का नाम लिया तो सुनने वाले सभी हैरान रह गए कि सारा अपने चाचा को अपना जीवन साथी कैसे चुन सकती हैं। बाद में आर्टिकल में हम आपको सारा अली खान के इस मामू के बारे में बताएंगे।

सारा अली खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि

वह अपने अंकल से शादी करना चाहती हैं। सारा अली खान जिससे शादी करना चाहती हैं वो कोई और नहीं बल्कि रणबीर कपूर हैं। अब आप सोच रहे होंगे कि रणबीर कपूर सारा अली खान के चाचा किस तरह के रिश्ते से जुड़ गए। रणबीर कपूर कोई और नहीं बल्कि सारा की दूसरी मां करीना कपूर के भाई हैं। इस रिश्ते से रणबीर कपूर रिश्ते में सारा अली खान के चाचा बने। और इतना ही नहीं बल्कि रणबीर कपूर भी उम्र में सारा अली खान से काफी बड़े हैं जिस वजह से उनके रिश्ते के बारे में सुनकर हर कोई हैरान रह गया।

Latest Posts

Don't Miss