Sunday, November 27, 2022

Latest Posts

रिक्शे वाले को छोड़ फिर से लौट आई प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी, पति ने बोला अच्छे घर की है इसलिए लौट आई

कुछ दिन पहले मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में एक प्रोपर्टी डीलर की पत्नी रिक्शा वाले के साथ भाग गई थी काफी पैसा लेकर भागी थी लेकिन रिक्शा वाले ने अपने दोस्त को उन पैसों में से करीब 34 लाख रूपए अपने दोस्त को दे दिए थे और खुद प्रॉपर्टी डीलर को भगाकर ले गया था।

महिला घर से करीब 47 लाख रूपए नकदी और करोड़ों रूपए के गहने लेकर फरार हुई थी लेकिन करीब एक महीने में उसके पास पूरी नकदी खत्म हो गई बचे हुए 34 लाख पुलिस ने जब्त कर लिए थे इसी वजह से अब रिक्शेवाले के पास पैसा खत्म हो चूका था।

पैसा खत्म तो पत्नी लौट आई


देर रात इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में प्रॉपर्टी डीलर की पत्नी आती है और ब्यान देती है उसके अनुसार वह रिक्शावाले के साथ अपनी मर्जी से भागी थी उसके बाद उनके पैसे खत्म हुए तो महिला को समझ आया की पति क्या चीज होती है।

उसने गहनों को ना बेचकर लौटने का फैसला किया महिला ने कहा की मेरी गलती थी की मैं ऐसे भाग गई लेकिन मैंने गहनों को नहीं बेचा है और आपने कुछ पैसे बरामद भी कर लिए है। मैं मानसिक रूप से बीमार थी पति उसके साथ मार-पिट करता था इसलिए तंग आकर इस कदम को उठाया था।

एक महीने से घूम रही थी पत्नी

महिला ने बताया की वह रिक्शा वाले के साथ करीब एक महीने से घूम रही थी उसे शुरुआत में ही पता चल गया था की उसे लौटना होगा लेकिन वह एक आजादी चाहती थी घर में उसका दम घुटता था और रात में पति द्वारा पिटाई भी करी जाती थी इस सब से तंग आकर वह इस कदम को उठाने पर मजबूर हुई।

लेकिन उसने गहने नहीं बेचे है करोड़ों रुपयों की संपति को उजाड़ा नहीं है उसकी गलती थी स्वीकार करती है लेकिन प्रॉपर्टी डीलर ने जो कहा वह काफी हैरान कर देने वाला था उसने कहा की मेरी गलती थी की मैं उसे मारता था पिटता था लेकिन अब से ऐसा नहीं होगा अब वह फिर से एक साथ रहना चाहते है।

रिक्शावाले की नहीं बताई कोई गलती

महिला ने कहा की रिक्शेवाले की कोई गलती नहीं है उसे भी उसने ही उकसाया था ताकि वह उसके साथ भाग सके लेकिन कुछ दिनों बाद समझ आ गया की ऐसे किसी का फ्युचर नहीं बनता है इसलिए लौट आई हूँ और अच्छे परिवार से बिलोंग करती हूँ गलत और सही जानती हूँ लेकिन अब पति पिटाई नहीं करना चाहिए अगर ऐसा हुआ तो ऐसी घटना फिर दोहराई जा सकती है।

पति को हिदायत देकर पुलिस ने पत्नी को उसके साथ रवाना किया और अब इस केस को क्लोज कर दिया गया है लेकिन हैरानी वाली बात यह है की महिला और रिक्शेवाले एक महीने से पुलिस के हाथ नहीं आये थे यह काफी हैरान कर देने वाला मामला था।

ऐसी ही अच्छी जानकारी के लिए हमें फॉलो करें और जानकारी अच्छी लगे तो इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों के साथ शेयर करें ताकि आपको ऐसी जानकारी हर रोज मिलती रहे।

Latest Posts

Don't Miss